Tech

लॉन्चिंग से पहले लीक फीचर्स ने मचाया बवाल अपकमिंग Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन

लॉन्चिंग से पहले लीक फीचर्स ने मचाया बवाल अपकमिंग Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन

लॉन्चिंग से पहले लीक फीचर्स ने मचाया बवाल अपकमिंग Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन .Xiaomi कथित तौर पर अपकमिंग Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। अपकमिंग स्मार्टफोन 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है। शाओमी ने Redmi K60 Ultra स्मार्टफोन अगस्त 2023 में चीन में लॉन्च किया था, जबकि Redmi K70 Series नवंबर 2023 में लॉन्च की गई थी। अब तक, Redmi K70 सीरीज में Redmi K70, Redmi K70 प्रो और Redmi K70E स्मार्टफोन शामिल हैं और अल्ट्रा मॉडल लॉन्च होने पर सीरीज में सबसे प्रीमियम होगा।



Also read this:-Royal Enfield को दिन में तारें दिखाने रीलॉन्च हुयी 70 के दशक की Rajdoot अब नए अवतार में मिलेंगे बड़े झटके

ध्यान रखें कि वेनिला Redmi K70 और Redmi K70E स्मार्टफोन अंतरराष्ट्रीय बाजारों में पोको उपनाम के तहत डेब्यू करेंगे। टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने पहले अपकमिंग K70 अल्ट्रा स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया था। टिप्स्टर ने अब वीबो पर एक नए पोस्ट के जरिए डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन आल फीचर्स 

टिप्स्टर के लेटेस्ट पोस्ट में दावा किया गया है कि शाओमी अपकमिंग रेडमी K70 अल्ट्रा स्मार्टफोन को LTPO तकनीक के साथ 8T OLED डिस्प्ले से लैस करेगा। बता दें कि, 8T LTPO रिफ्रेश रेट्स को स्विच करते समय एफिशियंसी में सुधार करने के लिए एक नई तकनीक है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह तकनीक रिफ्रेश रेट के बदलते समय परफॉर्मेंस में सुधार की पेशकश करती है।

Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन बेसिक स्पेसिफिकेशन

टिप्स्टर हिंट देता है कि शाओमी 1.5K या 2K रिजॉल्यूशन के साथ 8T OLED डिस्प्ले पेश कर सकता है। शाओमी संभवतः डिस्प्ले के चारों किनारों पर पतले बेजल्स के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। अपकमिंग रेडमी स्मार्टफोन 4nm प्रोसेस पर बने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 चिपसेट को स्पोर्ट करेगा।

चिपसेट में 3.25 गीगाहर्ट्ज पर एक कॉर्टेक्स-X4 कोर, 2.85 गीगाहर्ट्ज पर तीन कॉर्टेक्स-X4 कोर, 2.0 गीगाहर्ट्ज पर चार कॉर्टेक्स-A720 कोर और एक माली-G720 इम्मोर्टलिस मेगापिक्सेल 12 जीपीयू है। टिप्स्टर ने यह भी खुलासा किया है कि शाओमी मौजूदा वेनिला रेडमी K70 और रेडमी K70 प्रो स्मार्टफोन की तुलना में कई सुधारों के साथ स्मार्टफोन पेश करेगा।

Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी 

पिछले लीक में दावा किया गया था कि अपकमिंग रेडमी K70 अल्ट्रा स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सेल सोनी IMX LYTIA 800 प्राइमरी सेंसर होगा। प्राइमरी सेंसर OIS सपोर्ट को स्पोर्ट करेगा और इसे 108 मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड लेंस के साथ जोड़ा जाएगा।

शाओमी मौजूदा रेडमी K70 प्रो स्मार्टफोन के समान स्मार्टफोन को 6.67-इंच डिस्प्ले से लैस करना जारी रख सकता है। कहा जा रहा है कि अपकमिंग K70 अल्ट्रा, रेडमी K70 प्रो स्मार्टफोन की तुलना में परफॉर्मेंस, कैमरा और फास्ट चार्जिंग में सुधार प्रदान करता है।

Also read this:-अब हर गरीब के घर में होगा स्मार्टफोन इतने सस्ते में मिल रहा है 8GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला 5G फ़ोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button