Automobile

Hero Splendor XTec के न्यू फ्रेश मॉडल को ख़रीदे बस मामूली कीमत पर लुक और फीचर्स है बवाल

Hero Splendor XTec के न्यू फ्रेश मॉडल को ख़रीदे बस मामूली कीमत पर लुक और फीचर्स है बवाल

Hero Splendor XTec के न्यू फ्रेश मॉडल को ख़रीदे बस मामूली कीमत पर लुक और फीचर्स है बवाल। हीरो मोटोकॉर्प अपने धांसू परफॉरमेंस वाली बाइक्स के लिए जानी जाती है। कंपनी की कम्युटर सेगमेंट में आपको कई बाइक्स देखने को मिल जाएगी। जिसमें आज हम हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के बारे में बात करेंगे।



यह भी पढ़े :-Royal Enfield को दिन में तारें दिखाने रीलॉन्च हुयी 70 के दशक की Rajdoot अब नए अवतार में मिलेंगे बड़े झटके

Hero Splendor Plus new फ्रेश मॉडल 

आपको बता दें कि बाइक्स आज के समय में सभी की जरूरत बन गई है। ऐसे में स्प्लेंडर बाइक को अगर आप खरीदते हैं। तो आपको कम बजट में बेहतर परफॉरमेंस और ज्यादा माइलेज मिल जाता है।

आपको बता दें कि स्प्लेंडर बाइक को कंपनी ने 97.8 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ बाजार में उतारा है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps की अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क बनाता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक और फ्यूल के लिए 9.8 लीटर का टैंक दिया गया है। कंपनी की ये बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है।

Hero Splendor Plus कीमत 

Hero Splendor Plus वैसे अगर मार्केट से आप इस बाइक को खरीदने जाएंगे। तो आपको 75,141 रुपये से लेकर 76,486 रुपये तक खर्च करना होगा। लेकिन इसके पुराने मॉडल को आप अगर चाहें तो इससे आधे कीमत पर खरीद सकते हैं। ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट्स अब मार्केट में आ गई हैं। जहाँ काफी कम कीमत पर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की बिक्री हो रही है।

Hero Splendor Plus बाइक के पुराने मॉडल को बहुत ही मामूली कीमत देकर अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि महज 16,000 रुपये में इस बाइक की बिक्री Quikr वेबसाइट पर हो रही है।

यह भी पढ़े :-लॉन्चिंग से पहले लीक फीचर्स ने मचाया बवाल अपकमिंग Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button