Automobile

Mini SUV टाटा पंच टॉय-टॉय फ़ीस करने आ गयी Maruti WagonR लुक और फीचर्स देंगे 440 वाल्ट का झटका न्यू ईयर ऑफर में बनाये अपना

Mini SUV टाटा पंच टॉय-टॉय फ़ीस करने आ गयी Maruti WagonR लुक और फीचर्स देंगे 440 वाल्ट का झटका न्यू ईयर ऑफर में बनाये अपना

Mini SUV की टॉय-टॉय फ़ीस करने आ गयी Maruti WagonR लुक और फीचर्स देंगे 440 वाल्ट का झटका न्यू ईयर ऑफर में बनाये इसे अपना। हमारे देश में हैचबैक सेगमेंट की कारों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यदि मारुती सुजुकी की बात करें तो इसकी Maruti WagonR हैचबैक कार को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। कंपनी की इस कार को कॉम्पेक्ट लुक तथा शानदार फीचर्स के लिए लोग काफी पसंद करते हैं।




इस कार में 1197 सीसी का चार सिलेंडर इंजन आपको दिया जाता है। इस 5 सीटर कार में ऑटोमैटिक ट्रांमिशन दिया गया है। इसमें 32 लीटर का फ्यूल टैंक भी आपको दिया गया है। इसके साथ ही आपको 341 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है। इसकी कीमत 5.54 लाख से 7.42 लाख रुपये तक जाती है।

यह भी पढ़े :-तड़कते-भड़कते लुक और फीचर्स के साथ लांच हुयी Simple Dot One इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेंगी अपने बजट में

यदि आपके पास इतना बजट नहीं है और आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे में आपको बता रहें हैं। जहां से आप इस कार के सेकेण्ड हैंड मॉडल को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं वेबसाइटों पर दिए गए ऑफर्स के बारे में।

first offer

इस वेबसाइट पर आपको इस कार का 2011 मॉडल मिल रहा है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह 89000 किमी ही चली हुई है। यह फरीदाबाद में है तथा इसको 1.65 लाख पर लिस्ट किया गया है।

second offer

यहां पर इस कार के 2011 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसको काफी अच्छी तरह से मेंटेन किया है। यह कार अभी 188400 किमी ही चल पाई है। यहां पर इस कार को मात्र 1.70 लाख पर सेल किया जा रहा है।

यह भी पढ़े :-लो आ गया सबका बाप iPhone 17 प्रो मैक्स जिसके अपग्रेडेड फीचर्स और कैमरा क्वालिटी करायेगे जमीन से चाँद के दर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *