AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateNationalTaza Khabar

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के वाहन पर घात लगाकर हमला, 4 जवान शहीद, आतंकियों से मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के वाहन पर घात लगाकर हमला, 4 जवान शहीद, आतंकियों से मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को खत्म करने के लिए एर बार फिर से सेना का ऑपरेशन जारी है। गुरुवार को प्रदेश के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने जवानों को ले जा रहे सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर गोलीबारी की है। यह हमला पुंछ जिले के थानामंडी इलाके में हुआ है। इस घटना के बाद सेना व जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। बता दें कि सेना के वाहन पर हुए हमले में अब तक 4 जवानों के शहीद होने की खबर सामने आई है।

सेना के ट्रक पर अंधाधुंध फायरिंग

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, भारतीय सेना को कल देर रात सीमा क्षेत्र के पास और इलाके के डेरा की गली के करीब आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष इनपुट मिला था। इसके बाद भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आखिरकार आज शाम 4 बजे के करीब उनका आतंकियों से सामना हो गया और गोलीबारी शुरू हो गई। आतंकियों ने अचानक से सेना के वाहनों पर अंधाधुंध फायरिंग की।

तीन जवान शहीद

अधिकारियों ने बताया है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें 4 जवान शहीद हुए और कम से कम तीन जवान घायल हो गए हैं। थानामंडी-सूरनकोट रोड पर सावनी इलाके में सेना गाड़ी पर हमला हुआ। वाहन बुफलियाज से जवानों को ले जा रहा था, जहां बुधवार से आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान चल रहा है। इलाके में गोलीबारी जारी है और अतिरिक्त बलों को मौके पर भेजा गया है। बता दें कि राजौरी और पुंछ जिलों की सीमा पर स्थित ढेरा की गली और बुफलियाज के बीच का इलाका घने जंगलों वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *