Tech

200MP camera quality के साथ पापा की परियो की हवा में उड़ते हुए फोटू क्लिक करेंगा Vivo drone flying का smartphone

200MP camera quality के साथ पापा की परियो की हवा में उड़ते हुए फोटू क्लिक करेंगा Vivo drone flying का smartphone आज के जनरेशन में टेक्नोलॉजी इतने आगे बढ़ चुकी की आये दिन एक से बढ़कर एक अनोखी टेक्नोलॉजी वाले smartphone पेश करती जा रही।




Vivo drone flying smartphone specifications

Vivo drone flying smartphone में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले भी नजर आएगा। जो 144hz का रिफ्रेश रेट और शानदार पिक्सल रेजूलूशन के साथ नजर आएगा। साथ ही ये जबरदस्त परफॉर्मन्स और गेमिंग में किये smartphone में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

Ration Card धारकों को मिलेगा अब सरकारी योजना का लाभ जाने कैसे

Vivo drone flying smartphone internal storage

Vivo drone flying smartphone में आपको 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज भी सपोर्ट करेगा। जिसके मुताबित अब ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo phone में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जायेगा।

LIC का धमाकेदार ऑफर सिर्फ इतने से रूपए जमा करने पर मिलेंगे 6 लाख रिटर्न जाने प्रोसेस 

Vivo drone flying smartphone camera quality

Vivo drone flying smartphone में आपको 200 megapixel का ड्रोन कैमरा मिलेगा। जिसके साथ आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप भी उपलब्ध कराया जायेगा। जो की 50 mp का मुख्य कैमरा उसके अलावा 13 मेगापिक्सेल का टेलिफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड लेंस देखने को मिल जायेगा।

300km की तेज रफ़्तार के साथ नेतावों की पहली पसंद बनकर launch हुई TATA Nano की Electric कार

Vivo drone flying smartphone powerful battery

Vivo drone flying smartphone में आपको 5000mAh की धांसू बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो  120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी देगी। 200MP camera quality के साथ पापा की परियो की हवा में उड़ते हुए फोटू क्लिक करेंगा Vivo drone flying का smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button