Tech

200MP कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ 16gb+128gb स्टोरेज वाला Vivo drone flying का शानदार smartphone

200MP कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ 16gb+128gb स्टोरेज वाला Vivo drone flying का शानदार smartphone .आये दिन Vivo कंपनी ने अपने new smartphone को लेकर बड़ा खुलासा किया।




Vivo drone flying स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Vivo drone flying का शानदार smartphone के धांसू  का डिस्प्ले 6.7 इंच का बताया जा रहा।जिसमे आपको 144Hz का रिफ्रेश रेट और उच्च pixel resolution है। ये डिस्प्ले बेहद चमकीला और दृश्य को जबरदस्त भी बनाएगा। ये phone में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर भी दिया जायेगा।

गरीबो के बजट में फिट आएगा ये 180MP कैमरा कॉलिटी वाला Honor Magic6 Pro का धांसू smartphone

Vivo drone flying स्मार्टफोन इंटरनल स्टोरेज

Vivo drone flying का शानदार smartphone में आपको 16gb रैम और 128gb स्टोरेज का भी आप्सन दिया जायेगा। जो Operating System के रूप में विवो phone पर Android ऑपरेटिंग सिस्टम हो सकता है।

Vivo drone flying स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

Vivo drone flying का शानदार smartphone में एक बहुत ही जबद्सत camera setup भी दिया जायेगा। जिसमे आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जायेगा। जिसमें मुख्य कैमरा 50 megapixel का होगा। साथ ही एक 13 megapixel का टेलीफोटो लेंस और एक 8 megapixel का ultra-wide lens हो सकता है।

बड़ी-बड़ी हस्तियों की शहजादी बनकर launch हुई Royal Enfield classic 350 Bobber की तूफानी फीचर्स वाली बाइक

Vivo drone flying पॉवरफुल बैटरी

Vivo drone flying का शानदार smartphone में आपको 5000mAh की तगड़ी बैटरी और 120w की फास्ट चार्जिंग सुविधा भी आपको दी जाएगी। जिसमे आपको ब्लूटूथ और वाईफ़ाई जैसे फ़ीचर्स भी हो सकते हैं।200MP कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ 16gb+128gb स्टोरेज वाला Vivo drone flying का शानदार smartphone

कम बजट बड़ी खुशी के साथ launch हुई Royal Enfield Goan Classic 350 की बेमिसाल फीचर्स वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *