Automobile

कम बजट बड़ी खुशी के साथ launch हुई Royal Enfield Goan Classic 350 की बेमिसाल फीचर्स वाली बाइक

कम बजट बड़ी खुशी के साथ launch हुई Royal Enfield Goan Classic 350 की बेमिसाल फीचर्स वाली बाइक। देश में आज के टाइम में चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपनी तूफानी बाइक Royal Enfield Goan Classic 350 को लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने अब ये बाइक में बहुत ही बेस्ट इंजन भी दिए है।




Royal Enfield Goan Classic 350 के इंजन

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक में आपको बहुत ही पॉवरफुल इंजन भी दिया जायेगा। जो की एक J सीरीज इंजन रहने वाला हैं। अब ये बाइक का एक 349cc का दमदार रहने वाला जो बहुत ही अधिक मजबूत रहने वाला हैं। जिसके दौरान 20.2 BHP की maximum power के साथ 27 NM का दमदारPeak torque produced भी दिया जायेगा। जो इंजन को शानदार परफॉरमेंस के लिए 5 speed manual gear box से पेअर किया जाएगा।

BPL Ration Card धारकों की हुई चांदी ही चांदी अब फ्री गेहू के साथ 5 चीजो का मिलेगा फायदा

Royal Enfield Goan Classic 350 धांसू फीचर्स

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक के धांसू फीचर्स की बात करें तो आपको बहुत ही Bright Halogen Headlamp Mine वाला जो मीटर के अंदर बल्ब से रोशनी भी देगा। जो LCD इनसेट के साथ एक एनालॉग कंसोल मिएगा जो की स्पीडोमीटर और फ्यूल गॉज के काम करेगा।

फोन में 2 Sim Card रखने वालों के लिए सरकार ने लिया बड़ा फैसला

साथ ही ये धांसू बाइक में आपको डुअल-चैनल ABS के साथ ट्रिपर-navigation dial भी दिए जायेगे। जो सस्पेंशन के तौर पर telescopic front forks और डुअल रियर शॉक्स अब्सॉरबेर का यूज़ किया जाएगा। जिसके सिवाय  आपको ये फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक सेटअप भी दिया जायेगा।

Royal Enfield Goan Classic 350 की कीमत

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक की रेंज की अगर बात करें तो भारतीय मार्केट में Royal Enfield Goan Classic 350 की रेंज 2.30 लाख बताई जा रही।  कम बजट बड़ी खुशी के साथ launch हुई Royal Enfield Goan Classic 350 की बेमिसाल फीचर्स वाली बाइक

RBI Rule 2024 नकद ऋण को लेकर आरबीआई ने जारी किया नया अपडेट जाने फटाफट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *