Automobile

दुल्हन की तरह सज धज कर मार्केट में उतरेंगी Royal Enfield 350 Bobber की खतरनाक लुक वाली बाइक

दुल्हन की तरह सज धज कर मार्केट में उतरेंगी Royal Enfield 350 Bobber की खतरनाक लुक वाली बाइक।  बताया जा रहा की आज के टाइम में भारतीय बाजार में शायद ऐसी कोई बाइक नहीं बनी जो Royal Enfield   को टक्कर दे। Royal Enfield बाइक की ये कंपनी की लगभग सभी लोगों को अधिक पसंद आती है।




Royal Enfield 350 Bobber entry

Royal Enfield 350 Bobber ऑफिसियल वेबसाइट पर ये बाइक के लॉन्च डेट से संबंधित कोई जानकारी सामने नहीं आयी। लोग Royal Enfield बाइक का इंतजार भी बड़े ही बेसब्री से करते आ रहे।Royal Enfield की ये बाइक मॉडल बहुत जल्द भारतीय बाजारों में दस्तक देगी।

HD कैमरा कॉलिटी के साथ आ गया 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला Redmi Note 12 Pro 5G smartphone

Royal Enfield 350 Bobber Advanced Features

Royal Enfield 350 Bobber बाइक में आपको एक से बढ़कर एक तगड़े फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमे ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल इंडिकेटर, टैकोमीटर, स्टैंड अलार्म, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, सेमी डिजीटल कलस्टर जैसे बहुत से फीचर्स भी मिलेंगे।

Royal Enfield 350 Bobber powerful engine

Royal Enfield बाइक के मजबूत इंजन की बात कर तो ये आपको सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड BS6 engine के साथ 349 cc का बताया जा रहा। Royal Enfield बाइक के इंजन 6100 rpm पर 20.2 bhp की अधिकतम पावर और 4000 rpm पर 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सफल होगी।

टकाटक फीचर्स से जीतेगा ग्राहकों का दिल Samsung Galaxy S24 Ultra का तगड़ा smartphone 

Royal Enfield 350 Bobber ki price 

Royal Enfield बाइक की रेंज की बात करे तो जानकारी के मुताबिक अब ये मॉडल में आपको तगड़े फीचर्स और आकर्षक लुक भी मिलेगा। उसी के हिसाब से ये अनुमान लगाया जा रहा कि अब ये मॉडल की शुरुआती रेंज ₹200000 से लेकर ₹ 220000 रुपए के बीच होने वाली। दुल्हन की तरह सज धज कर मार्केट में उतरेंगी Royal Enfield 350 Bobber की खतरनाक लुक वाली बाइक

अट्रैक्टिव लुक के साथ मार्केट में आ गयी Maruti Xl7 की 7- सीटर वाली धुआंधार कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button