Automobile
Trending

Portable Mini AC:500 रूपये का यह कूलर गर्मी में आपको आएगा ठंड का अनुभूति,कश्मीर जैसा ठंड का होगा एहसास

Portable Mini AC:चिलचिलाती हुई गर्मियां अब पड़ना शुरू हो चुकी है। ऐसे में कई लोग बाजार में एयर कंडीशनर, कूलर और स्पलिट एसी जैसे प्रोडक्ट को खरीदने की तलाश में रहते है, ताकि खुद को गर्मी से बचाया जा सकें। ऐसे में अगर आप भी किसी AC को खरीदने की तलाश में है तो आपको आज हम एक ऐसे AC के बारे में बताने जा रहें हैं जिसे आप अमेजन से 500 रूपये के अंदर तक खरीद कर गर्मी में छुटकारा पा सकते है। तो चलिए आपको इसके फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह एयर कंडीशनर एक टिकाऊ हार्ड प्लास्टिक मटैरियल से बना हुआ है। यह डेस्कटॉप डिजाइन के साथ आता है, यह कम बिजली की खपत में तेज हवा देता है। हवा के लिए 3 एए बैटरी और यूएसबी केबल द्वारा संचालित होता है। साथ ही इसको इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। इसके लिए आपको इसमें यूएसबी चार्जर मिलता है फिर इसे आप आपको 40 मिनट में चार्ज कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप ग्राहकों को अमेजन फ्री डिलीवरी भी दे रहा है। यह छह कलर जिसमें पिंक, रोज रेड, ब्लू, ग्रीन, पर्पल और ऑरेंज ऑप्शन में शामिल हैं।

Portable Mini AC: कहीं पर भी करें इस्तेमाल

यह पोर्टेबल एसी चैंबर के साथ डेस्क, ऑफिस, लाइब्रेरी, कमरे, घर, कार, आउटडोर के लिए बिल्कुल सही हैं। जिसे आप आसानी से कहीं भी ले जाकर फिट कर सकते हैं। ऐसे सकता है। जिसे आप घर और ऑफिस कहीं पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

वहीं Mothers Day 2023 भी आने वाला है, जब आप घरों में काम कर रही महिलाओं को ये Air Conditioner गिफ्ट भी कर सकते हैं। तो ज्यादा देर ना करते हुए इन एसी को सस्ते कीमत ने खरीद लाएं। वरना ये ऑफर आपके हाथों से निकल सकता है, यहीं बेस्ट मौका है जब आप मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट कर सकें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button