बिजनेस

Business Idea रातो-रात मालामाल बना देंगी ये लाल सोने की खेती जाने कैसे

Business Idea रातो-रात मालामाल बना देंगी ये लाल सोने की खेती जाने कैसे।जैसे की दोस्तों आप सभी जानते ही होंगे की आज के टाइम में ये बिजनेस आर्टिकल में आपका स्वागत है। बता दें कि अगर आप केसर की खेती करते हो तो आप हर मंथ 6 लाख की कमाई कर सकते।




 

जिसके साथ ही इसकी खेती अब बहुत से राज्यों में बड़े पैमाने पर की जा रही। बल्कि भारत के उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान जैसे राज्यों में इसकी खेती बड़ी मात्रा में की जाएगी।

मात्र ₹10,000 में बढ़ाये घर की शोभा KTM Duke 125 की ब्रांडेट बाइक से

बताया जा रहा की अब ये कमाई आपके बिजनेस पर निर्भर करती। जिससे आप केसर किस कीमत पर बेचते सकते है। अब केसर की गुणवत्ता कितनी अच्छी बताई जा रही। भारतीय मार्केट में केसर की रेंज लगभग 2.5 लाख  से लेकर ₹300000 प्रति किलोग्राम तक बताई जा रही।

बड़ी-बड़ी हस्तियों में अपना जलवा दिखाने launch हुई Kia Sonet Facelift की 7-सीटर कार

जिसके आठ ही आपको केसर की खेती समुद्र तल से 1500 से 2500 मीटर की ऊंचाई पर करते है। केसर की खेती के लिए रेतीली, चिकनी मिट्टी का होना बहुत ही अनिवार्य हो चूका है। जिसके साथ ही आप भी ये केसर को नजदीकी मार्केट में अच्छे दामों पर बेच सकते हैं। अब ये खीर गुलाब जामुन दूध से बनाई जाएगी जो बहुत ही स्वादिष्ट होगी। Business Idea रातो-रात मालामाल बना देंगी ये लाल सोने की खेती जाने कैसे

12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ launch हुआ Tecno Camon 30 Premier का 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button