Automobile

बड़ी-बड़ी हस्तियों में अपना जलवा दिखाने launch हुई Kia Sonet Facelift की 7-सीटर कार

बड़ी-बड़ी हस्तियों में अपना जलवा दिखाने launch हुई Kia Sonet Facelift की 7-सीटर कार। जैसे की दोस्तों आप सभी जानते ही होंगे की km प्रति लीटर के माइलेज के साथ में नई गाड़ी लेने खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी Kia ने अपनी एक और नई गाड़ी को launch किया।




Kia Sonet Facelift Car Features

Kia Sonet Facelift की 7-सीटर कार के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी ये धांसू गाड़ी के अंदर वायरलेस फोन चार्ज के साथ में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 4-वे पावर्ड ड्राइवर सीट, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, कनेक्टेड कार तकनीक, हवादार फ्रंट सीटें,

12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ launch हुआ Tecno Camon 30 Premier का 5G smartphone

Kia Sonet Facelift Car Mileage

Kia Sonet Facelift की 7-सीटर कार के जबरदस्त माइलेज की बात करें तो आपको बहुत ही तगड़ा माइलेज भी नजर आएंगे।अब ये कंपनी ने अपनी गाड़ी के अंदर 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन का उपयोग किया जायेगा। Kia Sonet Facelift की 7-सीटर कार इंजन बहुत ही तगड़ा इंजन हैं। Kia कि ये गाड़ी के अंदर 23 km प्रति लीटर का शानदार माइलेज बी मिलेगा।

दुल्हन की तरह सज धज कर मार्केट में उतरेंगी Royal Enfield 350 Bobber की खतरनाक लुक वाली बाइक

Kia Sonet Facelift Car  Price

Kia Sonet Facelift की 7-सीटर कार के रेंज की बात करें तो कंपनी ने अपनी ये गाड़ी को भारतीय मार्केट में बजट सेगमेंट के साथ ही लॉन्च की जाएगी। Kia Sonet Facelift Car की रेंज भारतीय मार्केट में 8 लाख से चालू होगी। बड़ी-बड़ी हस्तियों में अपना जलवा दिखाने launch हुई Kia Sonet Facelift की 7-सीटर कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button