AAj Tak Ki khabarCrime

10वीं की परीक्षा देकर लौट रही नाबालिग के साथ गैंगरेप, पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

यूपी के अलीगढ़ से एक 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां दो बाइक सवार बदमाश युवती को अगवा कर सुनसान जगह ले गए और अपने तीन दोस्तों को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई. साथ ही आरोपी ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

दसवीं की परीक्षा देकर लौट रही थी युवती
पुलिस ने कहा कि पीड़िता के पिता बाहर रहकर नौकरी करते हैं, इसलिए उनकी पत्नी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. युवती की मां ने कहा कि उनकी बेटी अभी कक्षा दसवीं में पढ़ रही है और घटना के दिन वो कक्षा दस का पेपर देकर अपने घर लौट रही थी. गांव लौटने के क्रम में सड़क पर दो बाइक सवार लड़कों ने उसे जबरन बाइक पर बिठा लिया. उसके बाद दोनों आरोपी उसे किसी सुनसान जगह ले गए, जहां पहले से उसके तीन दोस्त मौजूद थे. जिसके बाद सभी पांचो आरोपियों ने मिलकर बारी-बारी से बलात्कार किया.

युवती के गांव के ही थे आरोपी
एसपी अलिगढ़ कुलदीप सिंह गुनावत ने कहा कि थाना चण्डौस पर एक 15 साल की बच्ची द्वारा तहरीर दी गई. जिसमें उसी के गांव के पूर्व परिचित पर 3 मार्च को दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर तुरंत युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया तथा इसकी तहरीर के आधार पर संगीन मामले में मुकदमा दर्ज किया है.

एसपी ने आगे कहा कि आरोपियों ने दुष्कर्म की अश्लील विडियो भी बनाई. आरोपियों ने धमकी दी कि यदि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो ये वीडियो वायरल कर देंगे. साथ ही युवती को धमकी दी गई कि ऐसा करने पर तेरे भाई और पापा को मार देंगे. सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पांचों आरोपियों के नाम तरुण, पुत्र विजय पाल सिंह, रोहित, पुत्र देवेंद्र सिंह, गोलू, पुत्र रामू चौहान, प्रांसू, पुत्र मुकेश सिंह और भूपेंद्र, पुत्र रोकेश है. एसपी ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गयी है. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button