Chhattisgarh

सड़क हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल, 5 गंभीर:ट्रक ने रॉन्ग साइड से आकर बस से मारी टक्कर; आरोपी ड्राइवर फरार

कवर्धा जिले में बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक और यात्री बस के बीच आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनमें बच्चे भी शामिल हैं। 5 लोगों की हालत गंभीर है। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। दुर्घटना रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे- 30 पर शक्कर कारखाने के पास हरिनछपरा गांव में हुई। मामला कवर्धा सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

खबर मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। हादसे के बाद नेशनल हाईवे-30 पर एक घंटे के लिए जाम लग गया। पुलिस ने ट्रक और बस को बीच सड़क से हटवाकर यातायात को बहाल किया।

एडिशनल एसपी मनीषा रावटे ने बताया कि यात्री बस पंडरिया से कवर्धा की ओर से आ रही थी और ट्रक कवर्धा से पंडरिया जा रहा था। इस दौरान दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। ASP ने बताया कि यात्री बस के ड्राइवर ने ट्रक को ग्राम हरिनछपरा के पास रॉन्ग साइड जाकर जोरदार टक्कर मार दी। राहत की बात ये है कि हादसे में किसी की जान नहीं गई है। घायल लोगों का इलाज फिलहाल जारी है। सभी के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि हादसे में एक यात्री बस की सीट में फंस गया था, जिसे निकाल लिया गया है। उसके पैर में गंभीर चोट आई है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं आरोपी बस ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि 20 से ज्यादा यात्री घायल हैं। बस में 30 से अधिक यात्री सवार थे। पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर सुरक्षित है। उसका और अन्य घायलों का बयान दर्ज किया गया है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button