AAj Tak Ki khabarIndia News Update

तालिबानी स्टाइल में हथियारों और थार के साथ VIDEO बनाने में नपे युवा, 25 हजार से ज्यादा का चालान, आप भी देखें

तालिबानी स्टाइल में हथियारों और थार के साथ VIDEO

सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का शौक युवाओं में बढ़ता जा रहा है लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि रील बनाने के चक्कर में लोग कानून का पालन नहीं करते और सरेआम नियमों को तोड़ते हैं। ऐसा करने पर कई बार दूसरों की जान को भी खतरा होता है। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है, जहां तालिबानी स्टाइल में कुछ युवाओं का हथियारों के साथ स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

इस वीडियो में करीब एक दर्जन युवा थार कार से सड़क पर स्टंट करते हुए देखे जा रहे हैं। युवकों के हाथ में हथियार हैं और वह हुड़दंग मचाते हुए दिख रहे हैं। हालांकि ये हथियार असली हैं या नकली, इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी अभी नहीं मिली है। पुलिस के लगातार मना करने के बावजूद लोग इस तरह की रील्स बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं, क्योंकि इससे खुद के साथ-साथ दूसरों की जान को भी खतरा पहुंचता है।

तालिबानी स्टाइल में हथियारों और थार के साथ VIDEO बनाने में नपे युवा

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए डीसीपी ट्रैफिक के निर्देश पर यातायात पुलिस ने इस गाड़ी का 25,500 रुपए का ई-चालान किया है। गाड़ी की पहचान कर ली गई है। जल्द ही सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तारी की जाएगी। ये जानकारी गौतमबुद्धनगर पुलिस की मीडिया सेल ने दी है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button