Trending News

Viral: मगरमच्छ के साथ मस्ती करते हुए तैरते दिखी लड़की, Video देख लोग बोले- देखना कहीं खा ना ले

पानी के शैतान कहे जाने वाले मगरमच्छ के सामने आने से जंगल के अन्य जानवर भी कतराते हैं. ये आदमखोर जानवर अपने शिकार को पलभर चीर-फाड़ कर ढेर कर देता है. इससे इंसान तो क्या जानवर भी दूरी बनाने में अपनी भलाई समझते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो इन खूंखार जानवरों के साथ खेलना का शौक रखते हैं. हाल ही सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक लड़की मगरमच्छ के साथ तैरती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, पानी के शैतान के साथ एक लड़की बेखौफ होकर तैरती हुई नजर आती है. वीडियो में लड़की खूंखार मगरमच्छ के साथ ऐसे पेश आ रही है जैसे- वह उसका पालतू हो. वीडियो में लड़की मगरमच्छ के साथ-साथ तैरते हुए उसे छू भी रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लड़की मगरमच्छ को पेट से पकड़ रही है, बिना यह सोचे समझे की अगर यह बिगड़ गया तो अंजाम क्या हो सकता है.

हैरान कर देने वाले इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर gatorboys_chris नाम के अकाउंट से इसी साल 8 मार्च को शेयर किया गया है. इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख 91 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘देखना कहीं खा न ले.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये लोग जानवरों को भी शांति से नहीं रहने देते.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मौत को गले लगाने का अच्छा तरीका है.’

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button