Tech

12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ launch हुआ 144MP फोटू क्वालिटी वाला Nokia Magic Max का 5g smartphone

12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ launch हुआ 144MP फोटू क्वालिटी वाला Nokia Magic Max का 5g smartphone मार्केट में हर दिन कोई न कोई जबरदस्त smartphone लांच होते जा रहे। ऐसे में सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि nokia मार्केट में तहलका मचाने के लिए iPhone की सकल का smartphone लांच करने जा रहा।




Nokia Magic Max स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन्स

Nokia Magic Max Smartphone में आपको 6.9” Inches की सुपर अमोलेड फुल एचडी डिस्प्ले भी नजर आएगी। जो कि 144hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है। साथ ही आपको 1440 X 3200 Pixels Resolutions देखने को मिल जायेगा। जिसके प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी उपलब्ध कराया जायेगा। जिसके  Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।

Business ideas साइड इनकम के लिए शुरू करे जबरदस्त बिजनेस होगी छप्पड़ फाड़ कमाई 

Nokia Magic Max स्मार्टफोन स्टोरेज

Nokia Magic Max smartphone में इंटरनल स्टोरेज की बात की जाये तो Nokia Magic Max Smartphone में आपको स्टोरेज से लेकर कोई भी परेशानी नहीं होगी।  उम्मीद की जा रही12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज   की बात करें तो 256GB और 512GB की दो आप्सन नजर आएंगे।

Ration Card धारकों की हुई मौज अब घर बैठे चंद मिनटों में बनाये BPL Card

Nokia Magic Max स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

Nokia Magic Max smartphone में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी की बात करे तो Nokia Magic Max Smartphone में आपको 144 megapixel का मैन रियर कैमरा भी दिया जायेगा। साथ ही 32 megapixel अल्ट्रा वाइड लेंस + 5 megapixel डेप्थ सेंसर कैमरा भी उपलब्ध कराया जायेगा। साथ में आपको 64 megapixel मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध कराया जायेगा।

बढ़ाना हैं इज्जत तो घर लाये Mahindra Bolero की 7-सीटर कार मिलेंगे बाहुबली इंजन

Nokia Magic Max स्मार्टफोन बैटरी

Nokia Magic Max smartphone में मिलने वाली बैटरी के बारे में बताया जाये तो Nokia Magic Max smartphone में आपको 6900 MAh लि- पॉलीमर टाइप नॉन- रिमूवेबल बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी।साथ ही बैटरी को जल्दी चार्ज करने के लिए 65W का क्विक बैटरी चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जायेगा।12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ launch हुआ 144MP फोटू क्वालिटी वाला Nokia Magic Max का 5g smartphone

Nokia Magic Max स्मार्टफोन कीमत

Nokia Magic Max Smartphone की रेंज की बात करे तो अनुमान लगाया जा रहा कि इसकी रेंज 30 हजार के आसपास बताई जा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button