Trending Newsटेक्नोलॉजी

Jio Recharge Plan अब 148 रुपये में मिलेगा 28 दिन तक डेटा और 12 OTT बिल्कुल फ्री

Jio Recharge Plan अब 148 रुपये में मिलेगा 28 दिन तक डेटा और 12 OTT बिल्कुल फ्री। जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की अब Jio 140 रुपये का Recharge पैक बहुत सी टेलीकॉम कंपनी Jio अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही अच्छे प्री-पेड और पोस्ट-पेड Plan को लेकर आ रही।




साथ ही आपको 12 ओटीटी का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio के इस 148 रुपये के Recharge पैक में आपको Sony LIV, ZEE5, JioCinema प्रीमियम, लायनगेट प्ले, डिस्कवरी+ और सन NXT समेत 12 ott का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जायेगा।

बाहुबली इंजन के साथ सड़को पर मचायेगी धमाल Suzuki V-Storm SX की स्टाइलिश बाइक

Jio के 148 रुपये के Recharge पैक में आपको 12 ott का सब्सक्रिप्शन भी दिया जायेगा। साथ ही आपको ये 10GB Data के साथ मिलेगा। जिसका फायदा आप 28 दिन तक उठा सकते।

Vi को एक दमदार Recharge Plan मिल रहा है

vodafone idea ने हाल ही में अपने Vi मूवीज और tv Recharge पैक को नए अंदाज में launch किया। ये आपको 13 से अधिक ott ऐप्स और 400 से अधिक लाइव tv चैनल भी देगा।

Ertiga की शानो शौकत ख़त्म करने आ गयी 20 kmpl माइलेज वाली Renault Triber की सुपरहिट कार

बताया जा रहा की अब ये कंपनी के सब्सक्रिप्शन Plan के इस प्रीपेड पैक की रेंज 202 रुपये बताई जा रही। बल्कि पोस्टपेड के लिए आपको सिर्फ 199 रुपये खर्च करना होगा। जिसमे आपके यूजर्स को सोनी लिव, डिज्नी+हॉटस्टार, मनोरमा मैक्स, फैनकोड और चौपाल समेत कई ओटीटी का फुल कवरेज भी। Jio Recharge Plan अब 148 रुपये में मिलेगा 28 दिन तक डेटा और 12 OTT बिल्कुल फ्री

मात्र 16 हजार के बजट में launch हुई Hero Xtreme 160R की टनाटन माइलेज वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button