Automobile

Punch को घाट-घाट का पानी पिलाने आ गयी Hyundai Exter की SUV कार

Punch को घाट-घाट का पानी पिलाने आ गयी Hyundai Exter की SUV कार। भारतीय मार्केट में आजकल प्रीमियम दिखने वाली कारों की मांग बहुत ही तेजी से बढ़ रही। उसी को ध्यान में रखते हुए सभी फोर व्हीलर वाहन बनाने वाली कंपनियां लग्जरी कारों को मार्केट में पेश कर रही।



Hyundai Exter SUV फीचर्स

Hyundai Exter suv कार के तगड़े फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Hyundai Exter में आपको 15 इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, क्रूज कंट्रोल, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी आधुनिक सुविधाएं भी उपलब्ध किया जायेगा। सुरक्षा के लिहाज से भी ये कार में आपको एबीएस के साथ ईबीडी, 6 एयरबैग्स, 3-पॉइंट सीट बेल्ट और सीटबेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर, ईएसएस, बर्गलर अलार्म जैसे 40 से अधिक तगड़े फीचर्स भी मिलेंगे।

अट्रैक्टिव लुक के साथ मार्केट में लेंगी दस्तक Nissan Magnite की SUV कार

Hyundai Exter SUV इंजन

Hyundai Exter suv के शानदार इंजन परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तोHyundai Exter suv में आपको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध किया जायेगा। अब ये कार के इंजन 83 बीएचपी की पावर और 114 न्यूटन मीटर का टॉर्क आउटपुट देता है। उसी इंजन में 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी देखने को मिलेगा। Hyundai Exter suv को 1.2-लीटर पेट्रोल-सीएनजी विकल्प (69 पीएस/95 एनएम) के साथ भी पेश की जाएगी। जिसके साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी उपलब्ध किया जायेगा।

टॉप क्लास फीचर्स के साथ Ertiga की हवा टाइट करने आ गयी Toyota Taisor की SUV कार

Hyundai Exter SUV की कीमत

Hyundai Exter suv की शुरुआती रेंज 6.13 लाख से चालू की जाएगी। जो 10.28 लाख तक बताई जाएगी।   Punch को घाट-घाट का पानी पिलाने आ गयी Hyundai Exter की SUV कार।

कॉलेज के नौवजवानों के लिए launch हुई Mahindra XUV200 की मॉडर्न फीचर्स वाली कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button