AAj Tak Ki khabarSportsTrending News

होली पर भारतीय टीम की मस्ती, रंग बरसे गाने पर जमकर थिरके कोहली, रोहित ने उड़ाया गुलाल

भारतीय टीम होली के मौके पर अहमदाबाद टेस्ट की तैयारी में लगी हुई है। इंदौर में हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी हर हाल में अहमदाबाद टेस्ट अपने नाम कर सीरीज जीतना चाहेंगे। इसी वजह से पूरी टीम अगले मैच की तैयारी में लगी हुई है। इस बीच खिलाड़ियों ने टीम की बस में ही होली का त्योहार मनाया। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने होली के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है।

इस वीडियो में विराट कोहली सबसे आगे होली का जश्न मनाते दिख रहे हैं। वह कॉम डाउन और रंग बरसे गाने पर डांस कर रहे हैं। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा पीछे से उनके ऊपर गुलाल फेंक रहे हैं। श्रेयस अय्यर सहित टीम के सभी खिलाड़ी रंग-बिरंग गुलाल से रंगे हुए हैं। टीम का सपोर्ट स्टाफ भी जमकर होली का जश्न मना रहा है।

ईशान किशन ने भी भारतीय टीम के होली का जश्न मनाते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी खिलाड़ी चिल्लाते हुए होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस वीडियो में भी सभी खिलाड़ी रंग-बिरंगे दिखाई दे रहे हैं। ईशान ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सभी को होली की शुभकामनाएं।

भारतीय टीम के अलावा महिला प्रीमियर लीग में आरसीबी की टीम में शामिल खिलाड़ियों ने भी जमकर होली का आनंद लिया। इस मौके पर विदेशी खिलाड़ी भी रंग-बिरंगे गुलाल में रंगी नजर आईं। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिस पेरी ने भी जमकर होली खेली और इसकी तस्वीरें भी शेयर कीं। वहीं, सचिन तेंदुलकर ने होली खेलने के बाद अपनी फोटो शेयर करते हुए फैंस से पूछा कि उनके हाथ में क्या है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button