AAj Tak Ki khabarEntertainment

सामने आया नवाज का असली चेहरा! पत्नी और बच्ची के साथ किया कुछ ऐसा, फूट फूटकर रोती रही बेटी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब रोते गिड़गिड़ाते आलिया सिद्दीकी ने वीडियो शेयर किया है और आरोप लगाया है कि नवाज ने उन्हें और दोनों बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस वीडियो में आलिया दोनों बच्चों के साथ बंगले के बाहर नजर आ रही हैं। उनके साथ बेटी और बेटा भी है। दोनों बच्चे रोते नजर आ रहे हैं।

नवाजुद्दीन ने पत्नी आलिया और बच्चों को घर से निकाला
इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई एक्टर को बुरा-भला सुना रहा है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडिया शेयर किया है जिसमें वह अपने बच्चों के साथ आधी रात को सड़क पर नजर आ रही हैं। आलिया ने दावा किया है कि खुद नवाजुद्दीन ने उन्हें इस हाल पर रहने के लिए मजबूर किया है। उनके बच्चें भूखे हैं, उनके सिर पर छत तक छीन ली गई है। आलिया ने आरोप लगाए हैं कि नवाजुद्दीन ने उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल फेंका है। आलिया की यह वीडियो सोशल मीडिया पर हवा की तरह वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CpULOBjDnm4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=78a86168-e29d-4c0c-8bdf-c57bd6e47aa1

आलिया ने वीडियो शेयर कर दिखाई हकीकत
वीडियो में आलिया अपने दोनों बच्चों के साथ घर से बाहर खड़ी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं कि, ‘मेरी बच्ची रो रही है वो बहुत परेशान हैं। मैं नहीं जानती नवाज ऐसा क्यों कर रही है, क्या उसे ये शोभा देता है। मैं नवाज के बंगले से आईं हूं, ये मेरे दोनों बच्चे हैं। हमें बंगले से निकाल दिया है। अब मुझे समझ नहीं आ रहा है न मेरे पास पैसे हैं न घर है। कुछ समझ नहीं आ रहा मैं बच्चे लेकर कहां जाऊं। मैं तुझे कभी माफ नहीं करूंगी। जो मेरे बच्चों के साथ कर रहा है कभी माफ नहीं करूंगी। नवाज ने मुझे रात के 12 बजे बच्चों के साथ रोड़ पर खड़ा रखा हुआ है। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि मैं किधर जाऊं इस वक्त’। तो वहीं आलिया अपनी पोस्ट में एक वीडियो और शेयर की जहां उनके बच्चे सोते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया ने इस वीडियो के साथ एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। जिसके जरिए वह नवाज की सच्चाई सभी के सामने लाने की बात कहती हुई नजर आ रही हैं। फिलहाल नवाज का इस मामले पर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button