Crime

शराब के लिए नहीं दिए पैसे, तो नशे में चूर व्यक्ति ने बेटी और पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा

तेलंगाना के जयशंकर भूपालपल्ली जिले से एक क्रूरताभरा मामला सामने आया है। जिले में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत्त होकर अपनी ही बेटी और पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बुधवार रात भूपालपल्ली नगरपालिका सीमा में हुई। पुलिस ने बताया मृतकों की पहचान 43 वर्षीय रमा और 17 वर्षीय कक्षा 12वीं की छात्रा चंदना के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नशे में चूर आरोपी जब घर पर लौटा तो उसने शराब के लिए और रुपये मांगे। लेकिन जब उसे रुपये के लिए मना किया तो वो बहस के साथ उन लोगों से बुरी तरह मारपीट करने लगा। बहस इतनी ज्यादा बढ़ी कि उसने गुस्से में कुल्हाड़ी उठाकर अपनी पत्नी(रमा) पर हमला किया। इस बीच मां को बचाने के लिए बेटी(चंदना) बीच में आई तो उसने उसपर भी हमला कर दिया।

इस पूरे घटनाक्रम को देखने पर उसकी नौ साल का बेटे की चीखें निकलने लगीं। जब पडोसियों में बेटे की चीखों का आवाजें सुनी तो वहां पहुंचकर लड़के को बचाया। जिसके बाद पड़ोसियों ने रमना चारी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भूपालपल्ली सरकारी अस्पताल भेज दिया।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button