AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTrending News

युवती की मौत से पहले का VIDEO:बोली- मुझे इंसाफ दिला दीजिए…दानिश कपड़े उतारकर मारता था, वो इंसान औरत के साथ रहने लायक नहीं

रायगढ़ जिले में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती की मौत से पहले का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कह रही है कि, दानिश खान मेरे कपड़े उतार कर बेल्ट से मारता था। वो इंसान किसी औरत के साथ रहने लायक नहीं है। मुझे इंसाफ दिला दीजिए। ये वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है। जब लड़की गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज करा रही थी।

वायरल वीडियो में लड़की अपने बॉयफ्रेंड दानिश खान पर गंभीर आरोप लगा रही है। 27 साल की युवती की मौत 8 मार्च को इलाज के दौरान बिलासपुर सिम्स में हो गई थी। जांच में पता चला कि गर्भपात की दवाई गलत तरीके से खिलाने के चलते लड़की की जान गई थी। फिलहाल आरोपी दानिश खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

युवती ने अपने वीडियो में ये कहा

पीड़िता ने बताया कि आरोपी दानिश खान उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन शादी नहीं की। आज मैं उसकी वजह से हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दानिश ने कभी मेरे बारे में नहीं सोचा, वो हमेशा मेरे साथ मारपीट करता रहता था।

दानिश ने अपने शादीशुदा होने की बात छिपाई थी। अगर वो शादीशुदा था, तो पहले ही मुझे छोड़ देता, मैं उसके चक्कर में अपने घर से भागकर आ गई, तब मुझे समझ नहीं थी। पीड़िता ने कहा कि दानिश उसे बहुत मारता था। उसके चेहरे, हाथ और शरीर पर मारने के निशान हैं। वो उसके कपड़े उतारकर बेल्ट से भी मारता था, प्रताड़ित करता था, उसने मेरे हाथ को भी काटा है। पीड़िता ने कहा कि वो अगर किसी से बात भी कर ले, तो दानिश उस पर आपत्ति जताता था।

मुझे दानिश के साथ नहीं रहना, मुझे न्याय चाहिए। मैं घर छोड़कर उसके साथ आ गई थी, मेरे पापा और भइया-भाभी को बहुत दुख हुआ। भाई बात नहीं करता था, लेकिन जब मैं अस्पताल में आई, मुसीबत में पड़ी, तो उन्होंने ही साथ दिया। मां की मौत हो चुकी है, सिर्फ पापा और भइया-भाभी हैं, जो उसे बहुत प्यार करते हैं, लेकिन मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई। तब भी वो लोग सब कुछ भूलकर मुझे सपोर्ट कर रहे हैं।

पीड़िता ने आगे कहा, कोई भी लड़की एक हद तक मार खा सकती है। मेरी हालत ऐसी है कि मैं अभी चल भी नहीं सकती। मेरी एक आखिरी रिक्वेस्ट है, दानिश के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। दानिश के साथ हुई मेरी हर बात की रिकार्डिंग मेरे पास है। आरोपी और उसके घरवालों ने कई सारे दस्तावेज पर उसके सिग्नेचर भी करा लिए हैं। दानिश मुझे जिस रूम में रखता था, उसमें ताला लगाकर जाता था।

दानिश और मेरी एक बच्ची भी है, जिसे जन्म के 2 दिन बाद ही उसने किसी और को दे दिया। बहुत जिद करने पर भी वो बच्ची को नहीं देता था और न दिखाता था। वो कहता था कि बेटी का जलसा लगाया है, तू भी मेरे साथ बैठकर दारू पी।

युवती रायगढ़ के मेडिकल कॉलेज मार्ग पर अंबेडकर आवास के पास किराये के मकान में बॉयफ्रेंड दानिश खान उर्फ समीर हसन (27 वर्ष) के साथ रहती थी। आरोपी युवती के साथ लगातार असुरक्षित यौन संबंध बनाता रहा। जिसके चलते वो गर्भवती हो गई। इस बात का पता चलने पर युवक उसके लिए अबॉर्शन की दवाई लेकर आया। युवक अपनी प्रेमिका को डॉक्टर के पास भी नहीं ले गया। बिना किसी डॉक्टर की सलाह के युवक ने प्रेमिका को गर्भपात की दवाई खिला दी।

गर्भपात की दवाई खाने के बाद से युवती की हालत बिगड़ने लगी। उसे इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स में भर्ती करवाया गया था। जहां 8 मार्च को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती की मौत बहुत अधिक खून बह जाने के चलते हुई थी। युवती की संदिग्ध मौत का मामला परिजनों ने दर्ज कराया। जिसके बाद सरकंडा बिलासपुर से मर्ग डायरी जांच के लिए चक्रधर नगर थाने भेजी गई। आरोपी रायगढ़ के ही इंदिरा नगर का रहने वाला था।

29 मई को आरोपी युवक के खिलाफ चक्रधर नगर थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया। इसी दिन पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया। मृतका और आरोपी के कॉल रिकॉर्ड, चैट्स और अन्य महत्वपूर्ण सबूत जब्त किए गए। 30 मई को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button