Trending News

बोरे की तरह मगरमच्छ को पीठ पर लादकर सड़क पर घूमते दिखा बच्चा, Video देख लोग बोले ‘भयंकर दोस्ती’

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी. हाल ही में सामने आए इस चौंका देने वाले वीडियो में एक छोटा बच्चा एक छोटे मगरमच्छ को पीठ पर लादे धूमता नजर आ रहा है.

वीडियो में बच्चा बिना किसी डर के मगरमच्छ को इस तरह अपनी पीठ पर लादकर घूमता नजर आ रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो उसका पालतू हो. यूं तो मगरमच्छ को बेहद खूंखार और खतरनाक जानवर माना जाता है, जो अपने शिकार को पलभर में चीर-फाड़ कर निगल लेता है, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में जिस तरह बच्चा मगरमच्छ के बच्चे को पीठ पर लादकर सड़क पर घूम रहा है, उसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे छोटा बच्चा अपने हाथों से मगरमच्छ के आगे के पैरों को पकड़कर, उसे अपने कंधे के करीब से खींचता नजर आ रहा है, जबकि मगरमच्छ का बाकी हिस्सा पीछे की ओर लटका हुआ दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो @FunnyVideosID नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. महज 8 सेकंड के इस वीडियो को इसी साल 16 फरवरी को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 374.8K बार देखा जा चुका है, जबकि 14 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मगरमच्छ थक गया है. उसे मदद चाहिए थी.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मगरमच्छ को एक अच्छा दोस्त मिल गया’

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button