Tech

आ गया Airtel का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान, सिर्फ 219 रुपये में मिलेंगे ढेरों फायदे

एयरटेल की ब्रॉडबैंड सर्विस Airtel Xstream Fiber को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए कंपनी ने एक नया और अर्फोडेबल प्लान लॉन्च कर दिया है. इस नए प्लान की कीमत मात्र 219 रुपये है और कंपनी ने इस प्लान को Broadband Lite नाम दिया है, ये अब तक का कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है. इस प्लान के साथ आप लोगों को क्या-क्या फायदे मिलने वाले हैं, आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं.

Airtel Xstream Broadband Lite Plan से जुड़ी डिटेल्स

इस प्लान की खास बात यह है कि ये प्लान काफी अर्फोडेबल है लेकिन वहीं दूसरी तरफ इस प्लान को लेकर एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि ये प्लान आपको मंथली बेसिस पर नहीं मिलेगा बल्कि ये प्लान एनुअल बेसिस पर मिल रहा है.

इसका मतलब 201 रुपये वाला प्लान आपको एक ही बार में 12 महीने के लिए रिचार्ज करना पड़ेगा, 12 महीने का रिचार्ज करने पर ये प्लान आपको 2628 रुपये का पड़ेगा. लेकिन इस कीमत में जीएसटी शामिल नहीं है, जीएसटी लगने के बाद यही प्लान आपको 3101 रुपये का पड़ेगा.

इस प्लान के साथ 10Mbps की ब्रॉडबैंड स्पीड दी जा रही है और ये प्लान लेने पर आपको कंपनी की तरफ से फ्री राउटर मिलेगा. इस प्लान को बिहार, यूपी ईस्ट और आंध्र प्रदेश सर्कल के लिए उपलब्ध कराया गया है.

बता दें कि इस प्लान के साथ ओटीटी और लाइव टीवी का बेनिफिट नहीं मिलेगा. अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस प्लान को अन्य शहरों में रहने वाले यूजर्स के लिए कब तक लाया जाएगा.

500 रुपये से कम में एयरटेल का मिलेगा ये प्लान

बता दें कि कंपनी के पास 499 रुपये वाला एक बेसिक प्लान भी मौजूद है जो 40Mbps तक की स्पीड ऑफर करता है. साथ ही फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा भी देता है. इस प्लान के साथ यूजर्स को कंपनी की तरफ से ढेरों बेनिफिट्स का फायदा दिया जाता है.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button