Automobile

घातक लुक वाली धड़-धड़ की आवाज करते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Yamaha RX100 की धांसू बाइक

घातक लुक वाली धड़-धड़ की आवाज करते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Yamaha RX100 की धांसू बाइक। 90 के दशक की ये RX100 की वापसी होने जा रही है। पहले उत्पादन समाप्त होने के बावजूद, RX100 लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान भी बना चुकी है। जिससे बहुत से लोग इसकी वापसी की उत्सुकता से इंतजार भी कर रहे है।




Yamaha RX100 Bike के फीचर्स

RX100 बाइक के फीचर्स की अगर बात करें तो अब ये अनुमान किया जा रहा की अब ये डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्यूल इंडिकेटर के साथ ही अब उसके दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल ABS होगा। जो आपकी सहायता भी करेगा।मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब ये बाइक में पहले के मुकाबले बहुत कुछ नया नजर आ रहा है।

माइलेज का बादशाह मार्केट में उतरेंगी Maruti Grand Vitara कार फाड़ू फीचर्स के साथ

Yamaha RX100 Bike के इंजन

RX100 बाइक के इंजन की अगर बात करें तो आपको 250cc का दमदार इंजन भी नजर आएगी। ये धांसू बाइक को स्पोर्टी बाइक भी बनाना होगा। जो स्पीड में भी ये इंजन बिल्कुल अद्भुत बताया जा है। जिसकी खासियत ये होगी कि यह 250cc होने के बाद भी अच्छा माइलेज भी देगी।

Oppo और vivo का मार्केट डाउन करने launch होने जा रहा iQOO Z9 ka 5g smartphone 50MP कैमरा के संग 

Yamaha RX100 Bike मार्केट में लेगी एंट्री

जानकारी के लिए बता दें कि अब ये Yamaha Rx100 की लोकप्रिय बाइक फिलहाल कंपनी ने ये बाइक की लॉन्चिंग के बारे में कुछ नहीं कहा जा रहा है। Rx100 बाइक पर काम कर रही जो जल्दी ही आपके सामने नजर आएगी।

मात्र 20 हजार में गांव की कच्ची सड़कों पर भी दौड़ती हुई नजर आएगी Royal Enfield Shotgun 650 की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली धांसू बाइक

Yamaha RX100 Bike की कीमत

Yamaha RX100 की रेंज की अगर बात करे अब ये बाइक के रेंज जिसकी जानकारी के लिए बता दें कि अब ये कंपनी ने अभी तक ये बाइक की रेंज के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। Yamaha RX100 की रेंज 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है।घातक लुक वाली धड़-धड़ की आवाज करते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Yamaha RX100 की धांसू बाइक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *