Automobile

मात्र 20 हजार में गांव की कच्ची सड़कों पर भी दौड़ती हुई नजर आएगी Royal Enfield Shotgun 650 की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली धांसू बाइक

मात्र 20 हजार में गांव की कच्ची सड़कों पर भी दौड़ती हुई नजर आएगी Royal Enfield Shotgun 650 की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली धांसू बाइक। Royal Enfield की अधिक ताकतवर Motorcycle Royal Enfield Shotgun  जिसका उपयोग सड़कों पर कहर बरपाने के लिए किया जा रहा है। अब ये Motorcycle को लेने की सोच रहे हो  आपके लिए सबसे अच्छा और सस्ता EMI प्लान लेकर आए हैं। जिसकी सहायता से आप भी इसे ले सकते हैं।




Royal Enfield Shotgun 650 On Road Price

Royal Enfield Shotgun 650 को तीन Variant के साथ Indian Market में पेश की जा रही है।जिसके पहले Variant की Price 4,10,401 रुपये, दूसरे Variant की Price 4,22,068 रुपये और उसके Top Variant की रेज ऑन रोड दिल्ली 4,25,186 रुपये बताई जा रही है।अब  आप इसे अपने पसंदीदा ट्रिम के मुताबित ले सकते है।

स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में लगायेगी चार चाँद Yamaha FZX की टनाटन फीचर्स वाली बाइक

Royal Enfield Shotgun 650 EMI Plan

13,000 रुपये की EMI योजना पर Royal Enfield Shotgun 650 को लेने के लिए आपको 65,000 रुपये का डाउन पेमेंट भी करना होगा। जो 3 वर्ष की अवधि के लिए 12% की Interest दर पर भी उपलब्ध करेगा। अब हर मंथ 13,000 रुपये जमा कर घर ले जा सकते हैं।

गरीबों के बजट में launch हुआ Samsung Galaxy S23 का dhasu 5G smartphone शानदार कैमरा कॉलिटी के साथ

Royal Enfield Shotgun 650 Features

Royal Enfield Shotgun 650 के Feature सूची में एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एनालॉग मीटर भी मौजूद कराया जायेगा। जिसके साथ ही आपको Top वेरिएंट्स के साथ ट्रिप नेविगेशन सिस्टम भी एडवांस Features में प्राप्त कराया जायेगा। जिसके सिवाय अब उसमे Smartphone कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन जैसे स्मार्ट Features मिलते हैं।जिसके सिवाय अब ये स्टैंडर्ड Features में ट्रिप मीटर गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंडर्ड अलर्ट और Time देखने के लिए घड़ी भी मौजूद कराई जाएगी।वो तेरी अब तो चुटकियों में होगा Ration Card Update साथ ही लिस्ट में होगा नाम जानिए तरीके 

Royal Enfield Shotgun 650 Engine

Royal Enfield Shotgun 650 में दमदार Engine है। जो  ये सफर में एक अलग ही मजा लेता है। अब ये Motorcycle 648 cc पैरेलल-ट्विन, ऑयल कूल्ड Engine के दौरान संचालित किया जायेगा। अब ये Engine 7,250 आरपीएम पर 46.4bhp की पावर और 5,650 आरपीएम पर 52.3nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जिससे 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा भी जायेगा।मात्र 20 हजार में गांव की कच्ची सड़कों पर भी दौड़ती हुई नजर आएगी Royal Enfield Shotgun 650 की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली धांसू बाइक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button