Automobile

माइलेज का बादशाह मार्केट में उतरेंगी Maruti Grand Vitara कार फाड़ू फीचर्स के साथ

Maruti Grand Vitara 

माइलेज का बादशाह मार्केट में उतरेंगी Maruti Grand Vitara कार फाड़ू फीचर्स के साथ।अब ये Maruti कंपनी भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में बहुत ही अधिक लोकप्रिय कार भी बताई जा रही है। अब ये कंपनी की हर Car Customer को बहुत ही अधिक पसंद भी करती है। Maruti की एक धांसू Car ने इन दिनों बड़ी-बड़ी कंपनियों की नींद उड़ा रखी है।




Maruti Suzuki Grand Vitara Features 

Maruti Suzuki Grand Vitara एक नहीं बल्कि ऐसी बहुत सी दमदार और शानदार Features से लैस लेती है जो ये Car में आपको 10.5 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, सनरूफ, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, Power एसी, 6 सीटर एयरबैग, डिजिटल इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम और इंटरनेट कनेक्टिविटी जैसे धासू फीचर्स भी मिलेगा।

Oppo और vivo का मार्केट डाउन करने launch होने जा रहा iQOO Z9 ka 5g smartphone 50MP कैमरा के संग 

Maruti Suzuki Grand Vitara Engine 

Maruti Suzuki Grand Vitara में dhasu परफॉर्मेंस के लिए 1.5 लीटर पेट्रोल Engine और 1.5 लीटर तीन सिलेंडर हाइब्रिड पेट्रोल Engine भी मिलेगा। जो 6 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स के सपोर्ट के साथ नजर आएगा। अब ये Car में आपको करीब 36 km प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी मिलेगा।

8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लेगा दस्तक Motorola का 5G स्मार्टफोन कमाल के फीचर्स के साथ

Maruti Suzuki Grand Vitara Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब ये Maruti Suzuki Grand Vitara फिलहाल हमारे मार्केट में 10.80 लाख रुपये की शुरुआती रेंज पर प्राप्त की जा रही है। जिसके टॉप Variant की रेंज लगभग 20.09 लाख रुपये  तक बताई जा रही है।माइलेज का बादशाह मार्केट में उतरेंगी Maruti Grand Vitara कार फाड़ू फीचर्स के साथ। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *