Tech

Oppo और vivo का मार्केट डाउन करने launch होने जा रहा iQOO Z9 ka 5g smartphone 50MP कैमरा के संग 

Oppo और vivo का मार्केट डाउन करने launch होने जा रहा iQOO Z9 ka 5g smartphone 50MP कैमरा के संग। बता दे की अब हमारे भारत देश में iQOO कंपनी के phone को प्रीमियम स्पेसिफिकेशन और जबरदस्त लुक के वजग से लोग इसे बहुत ही अधिक पसंद करते आ रहे है। iQOO कंपनी भारत में बहुत ही जल्द दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ iQOO Z9 5G को लॉन्च करने वाले है।




iQOO Z9 के बारे में बताए तो ये smartphone एक 5G pone होने वाला बताया जा रहा है। ये smartphone पर हमें iQOO के और से 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और साथ ही मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 की दमदार प्रोसेसर भी नजर आती है।

iQOO Z9 5G smartphone ki price 

iQOO Z9 5G बहुत ही जल्दी भारत देश में ही पेश होने जा रहा है। अब ये आईक्यू Z9 5G के पेश डेट की बात करें तो अब ये smartphone भारत देश में 12 March 2024 को पेश होने वाला है। अब ये iQOO Z9 5G Price In India की बात करें तो अभी तक iQOO ने ये smartphone के रेंज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

iQOO Z9 5G की Display 

iQOO Z9 5G smartphone पर हमें iQOO की और से बहुत ही बढ़ा Display भी नजर आएगा। ये iQOO Z9 5G Display की बात करें तो हमें अब ये phone पर 6.67″ का AMOLED डिस्प्ले ही नजर आएगा। अब ये smartphone  120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लेगा दस्तक Motorola का 5G स्मार्टफोन कमाल के फीचर्स के साथ

iQOO Z9 5G smartphone ki Specification 

iQOO Z9 5G phone पर हमें iQOO कंपनी के और से आपको बहुत ही पावरफुल Performance भी नजर आएगी। अब ये smartphoneके अंदर मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 का ऑक्टाकोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा। जो 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। Oppo और vivo का मार्केट डाउन करने launch होने जा रहा iQOO Z9 ka 5g smartphone 50MP कैमरा के संग।

गरीबों के बजट में launch हुआ Samsung Galaxy S23 का dhasu 5G smartphone शानदार कैमरा कॉलिटी के साथ

iQOO Z9 5G smartphone ka Camera 

 iQOO Z9 5G smartphone के कैमरा सेटअप की अगर बात करें तो आपको ये phone के बैक में ड्यूल कैमरा भी नजर आएगा। जो की 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा के साथ पेश किया जायेगा।अब अगर सेल्फी कैमरे की बात करें तो अब ये phone पर 16MP सेल्फी कैमरा भी मिलेगा।

वो तेरी अब तो चुटकियों में होगा Ration Card Update साथ ही लिस्ट में होगा नाम जानिए तरीके 

iQOO Z9 5G smartphone की Battery 

iQOO Z9 5G smartphone के बारे में अधिक जानकारी को पोस्ट नहीं किया है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबित अब ये phone पर हमें बहुत ही पावरफुल बैटरी पैक भी दिया जायेगा। जो की 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *