Trending News

VIDEO: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेलने की गलती कर बैठा शख्स, घूमकर किया वार

सांप….जिसके नाम भर से लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं, सोचिए अगर वो सामने आ जाए तो क्या होगा? यूं तो दुनियाभर सांप की कई प्रजातियां मौजूद हैं, जिनमें से कुछ अपनी फुंकार से ही जानवर तो जानवर इंसानों को भी मौत की नींद सुला सकती हैं. यही वजह है कि, ज्यादातर लोग इन्हें सामने देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों से जुड़े हैरतअंगेज वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक शख्स विशालकाय सांप को अपने हाथों में उठाकर खेलता नजर आ रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CpXm6m7LZXO/?utm_source=ig_embed&ig_rid=36bf28a6-a71b-4958-bd94-d270072e5b6a

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रेप्टाइल जू के फाउंडर जे ब्रेवर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर खतरनाक सांपों और अन्य जानवरों के मनोरंजक व जानकारी से भरे वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. इससे पहले उन्हें मगरमच्छ, अजगर जैसे विशाल सांपों को कंधे पर बैठाकर ले जाते देखा था. हाल ही में उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बड़े से सांप को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं. वीडियो में ब्रेवर कैमरे के सामने कुछ बताते नजर आ रहे हैं, इस बीच सांप एक के बाद एक कई अटैक करता नजर आता है.

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है,’दुनिया के सबसे बड़े रैट स्नेक में से एक है यह 9 फीट लंबा सांप. इन्हें कील्ड रैट स्नेक कहा जाता है और ये रियर फैंग्ड होते हैं. इसका मतलब है कि उन्हें अपना जहर छोड़ने के लिए बाइट करने की जरूरत पड़ेगी. यह एक सुंदर दक्षिण पूर्व एशियाई सांप है.’ हैरान कर देने वाले इस वीडियो को अब तक 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 41 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button