AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG Crime News : नाबालिग को बाइक में घूमने के बहाने घर लेकर पहुंचा अंकल, बंधक बनाकर मासूम से दुष्कर्म

कोंडागांव : कोंडागांव जिले में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। जहां पीड़ित लड़की के परिचित शादीशुदा अंकल ने उसे अपने साथ ले जाने के बहाने घर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।





नाबालिग से दुष्कर्म का यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले का बताया जा रहा है।‌ जानकारी के मुताबिक विश्रामपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम सोनपुर में रहने वाले अघन सिंह मरकाम पर नाबालिग लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। नाबालिग की शिकायत के अनुसार शादीशुदा अघन सिंह पीड़िता के परिजनों से परिचित था, वह रोजाना घर आया करता था। काफी लंबे समय से घर में रहने वाली 14 साल की नाबालिग बच्ची पर आरोपी की बुरी नजर थी। इस बीच 14 अप्रैल की सुबह आरोपी नाबालिग को अपने साथ बाइक में घूमने के बहाने अपने घर ले गया। जहां उसने नाबालिग को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

CG Crime News : नाबालिग को बाइक में घूमने के बहाने घर लेकर पहुंचा अंकल, बंधक बनाकर मासूम से दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाने के बाद आरोपी दूसरे दिन विश्रामपुरी में उसे छोड़कर फरार हो गया। इस घटना के बाद बच्ची बेहजी घबराई हुई थी और उसने घर पहुंच कर अपने परिजनों को अपने साथ हुई इस पूरी घटना की जानकारी दी। जब बच्ची ने अपने साथी दरिंदगी की बात परिजनों को बताई तो माता-पिता ने विश्रामपुरी थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।  इसके बाद पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल परीक्षण करने के बाद आरोपी के खिलाफ तत्काल अपराध कायम करते हुए उसकी तलाशी शुरू कर दी थी। लगातार छानबीन करने के बाद नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।‌

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button