AAj Tak Ki khabar

प्लेन से उतर रहा था शख्स, उसी वक्त ग्राउंड स्टाफ ने हटा दी सीढ़ी, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा

विमान में सफर करना जितना आसान लगता है, असल में ये कई बार कुछ गलतियों की वजह से ये उतना ही खतरनाक भी हो सकता है. कभी-कभार एक छोटी सी भी गलती सैकड़ों यात्रियों की जान पर भारी पड़ जाती है. यही वजह है कि, प्लेन के टेकऑफ से पहले उसकी अच्छी तरह से जांच की जाती है. हाल ही में एक ऐसी ही गलती का चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी की भी चीखें निकल जाएं. दरअसल, इंडोनेशिया के एक एयरपोर्ट पर एयरलाइन कर्मचारियों की गलती की वजह से एक शख्स विमान से नीचे गिर गया.





वायरल हो रहा यह वीडियो इंडोनेशिया के जकार्ता हवाई अड्डे का बताया जा रहा है, जब एयरबस A320 उड़ान भरने को तैयार था और सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी थी. इसी बीच ट्रांसनुसा एयरलाइंस के एक ग्राउंड स्टाफ ने फ्लाइट में चढ़ने के लिए लगाई जाने वाली सीढ़ी अचानक हटा दी, इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल, फ्लाइट में मौजूद एक कर्मचारी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि सीढ़ी हटाई जा चुकी है और उसने बात करते हुए फ्लाइट से आगे की ओर कदम बढ़ाया और नीचे गिर पड़ा.

यहां देखें वीडियो

प्लेन से उतर रहा था शख्स, उसी वक्त ग्राउंड स्टाफ ने हटा दी सीढ़ी, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा

यह वीडियो इंडिया में तब वायरल होने लगा जब एविएशन कंस्लटेंट संजय लजार ने इस घटना के वीडियो को X के हैंडल पर शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘व्हाट्सएप पर शॉकिंग वीडियो मिला. चेतावनी…एक कर्मचारी के विमान से गिरने का चिंताजनक दृश्य. इंडोनेशिया में ट्रांसनुसा एयरलाइंस और जस एयरपोर्ट सेवाओं के साथ यह घटना घटी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button