AAj Tak Ki khabarBollywoodCrimeEntertainmentIndia News UpdateTaza Khabarमनोरजन

Salman Khan के पिता सलीम खान को धमकी देने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया

एक्टर सलमान खान के परिवार को एक बार फिर धमकी मिली है. इससे पहले भी सलमान खान की सुरक्षा में कमी का मामला सामने आया था. अब एक्टर के पिता सलीम खान को एक महिला ने धमकी दी है. सुबह की सैर पर निकले सलीम को एक स्कूटर सवार महिला बुर्के में आई और बोली, ‘क्या मैं लॉरेंस बिश्नोई को भेज दूं…’ बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना हुई थी, जिसकी अभी भी जांच चल रही है.




यह घटना 18 सितंबर 2024 की है. सुबह का वक्त था और हर दिन की तरह सलीम खान सुबह की सैर कर रहे थे. फिर वो अपने पास वाली बेंच पर बैठ गया और तभी गैलेक्सी अपार्टमेंट की तरफ से एक स्कूटर आया, जिसमें एक आदमी और एक औरत बैठे हुए थे. महिला ने घूंघट डाला और सलीम खान के पास आई.

महिला सलीम खान के पास पहुंची और बोली, ‘क्या मैं लॉरेंस बिश्नोई को भेज दूं?’ इतना कहकर वह वहां से भाग गया. पुलिस को स्कूटर का नंबर भी पता चल गया है. पुलिस ने गुरुवार को सलीम खान को मिली धमकी पर भी अपडेट दिया है. अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब हुई जब सलीम खान बुधवार को सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड पर बैठे थे. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

आरोपी बोले- हम मजाक कर रहे थे उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि वे सिर्फ सलीम खान से मजाक कर रहे थे. अधिकारी ने कहा, “दोपहिया वाहन पर यात्रा कर रहे एक पुरुष और बुर्का पहने महिला ने सलीम खान को बैंडस्टैंड पर बैठे देखा. उन्होंने यू-टर्न लिया और उसके पास गए और पूछा, “क्या मैं लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं?”

Salman Khan के पिता सलीम खान को धमकी देने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया

अधिकारी के मुताबिक, सलीम खान को धमकी देने के बाद वे दोनों वहां से चले गए. इसके बाद उनकी सुरक्षाकर्मियों ने बुधवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा, ”हमने जांच शुरू की और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान उसने हमें बताया कि वह सिर्फ मजाक कर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *