Automobile

लालटेन लेकर ढूढ़ने पर भी नहीं मिलेगी ऐसी Tata Harrier की 28Kmpl माइलेज वाली SUV कार

लालटेन लेकर ढूढ़ने पर भी नहीं मिलेगी ऐसी Tata Harrier की 28Kmpl माइलेज वाली SUV कार।अगर आप भी बहुत टाइम से dhasu फीचर्स वाली कार लेने की सोच रहे हो तो अब ये कंपनी की गाड़ी बहुत ही अच्छी हो सकती है।




Tata Harrier XT BSIV के माइलेज

Tata Harrier XT BSIV गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो आपको उसमे आसानी से 18 Kmpl का माइलेज भी मिलेगा। जिसके साथ आप भी ये Tata Harrier XT BSIV गाड़ी की फ्यूल टैंक कैपेसिटी की बात करें तो आपको उसमे अधिकतम एक बार 50 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। अब ये एक SUV गाड़ी होने के नाते उसमे आपको 205 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है।

मात्र 20 हजार में गांव की कच्ची सड़कों पर भी दौड़ती हुई नजर आएगी Royal Enfield Shotgun 650 की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली धांसू बाइक

Tata Harrier XT BSIV के फीचर्स

Tata कंपनी के अंतर्गत आने वाली Tata Harrier XT BSIV गाड़ी के फीचर्स की अगर बात करें तो आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, कुल दो एयरबैग्स, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा, EBD जैसे फीचर्स भी नजर आएंगे।

स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में लगायेगी चार चाँद Yamaha FZX की टनाटन फीचर्स वाली बाइक

Tata Harrier XT BSIV का इंजन

Tata Harrier XT BSIV के इंजन कीअगर बात करें तो आपको सबसे पहले 1956 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन भी नजर आएगा। जो 138.01 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM की अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। साथ ही साथ आपको ये एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।लालटेन लेकर ढूढ़ने पर भी नहीं मिलेगी ऐसी Tata Harrier की 28Kmpl माइलेज वाली SUV कार।

गरीबों के बजट में launch हुआ Samsung Galaxy S23 का dhasu 5G smartphone शानदार कैमरा कॉलिटी के साथ

 Tata Harrier XT BSIV आधे दाम में

मिली जानकारी के मुताबिक ये Tata Harrier XT BSIV वेरिएंट को कंपनी की और से अब ये कार पर Discount भी दिया जायेगा।जो आपको अभी कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹8,00,000 रुपये की रेंज पर मिल जायेगा। जानकारी के लिए बता दें की अब ये गाड़ी की इतनी कम रेंज में मिलने की मुख्य वजह ये है कि अब ये एक Second Hand गाड़ी जो फर्स्ट ओनर के दौरान 57,253 km तक चलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button