Tech

गरीबों के बजट में launch हुआ Samsung Galaxy S23 का dhasu 5G smartphone शानदार कैमरा कॉलिटी के साथ

गरीबों के बजट में launch हुआ Samsung Galaxy S23 का dhasu 5G smartphone शानदार कैमरा कॉलिटी के साथ। अगर आप ही ये ऐपल या फिर Samsung के फ्लैगशिप phone लेना चाहते हो तो आपको उसके लिए मोटी रकम भी जमा करनी होगी। अगर आप भी इस टाइम सैमसंग का फ्लैगशिप प्रीमियम फोन कम दाम में ले सकते हैं। शायद आप खुशी से उछल पड़ेंगे। Samsung Galaxy S23 5G smartphone को हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ भी ले सकते है।




Samsung Galaxy S23 पर तगड़ा ऑफर

Samsung Galaxy S23 5G smartphone को आप फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही जगह से ले भी सकते हैं। अगर आप भी ये अमेजन से लेते तो आपको अधिक डिस्काउंट ऑफरभी नजर आएगा। अमेजन पर सैमसंग का ये दमदार phone 95,999 रुपये में लिस्टेड है।अब ये  39% का बंपर डिस्काउंट भी मिलेगा।

वो तेरी अब तो चुटकियों में होगा Ration Card Update साथ ही लिस्ट में होगा नाम जानिए तरीके 

फ्लिकार्ट में मिल रहा है ये ऑफर

जानकारी के लिए बता दे की अगर आप भी ये फ्लिपकार्ट से लेते हो तो आपको अब ये phone को 27 % का डिस्काउंट के बाद 69,999 रुपये में मिलेगा। फ्लिपकार्ट में आपको बैंक ऑफर्स के साथ साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाता है। आपके पास कोई पुराना फोन हो तो आप 52,000 रुपये तक की बचत में भी ले सकते है।

झिकझिक छोड़ें और घर बैठे मिनटों में बुक करें LPG Gas Cylinder जाने खबरें फटाफट 

Samsung Galaxy S23 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Samsung Galaxy S23 5G को कंपनी ने 2023 में लॉन्च किया था। जिसमे 6.1 इंच की डायनेमिक एमोलेड स्क्रीन मिलती है।
  2. अब ये phone की स्क्रीन में HDR10+ का सपोर्ट साथ में 1750 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी दी जाएगी। जिसके साथ ही 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। गरीबों के बजट में launch हुआ Samsung Galaxy S23 का dhasu 5G smartphone शानदार कैमरा कॉलिटी के साथ।

LIC की ये धासू स्कीम में करना होगा निवेश जिसमे हर मंथ मिलेगी 20 हजार की पेंशन जाने 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *