Automobile

स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में लगायेगी चार चाँद Yamaha FZX की टनाटन फीचर्स वाली बाइक

स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में लगायेगी चार चाँद Yamaha FZX की टनाटन फीचर्स वाली बाइक। अब ये Yamaha भारत देश में एक रेट्रो बाइक नई FZ-X पेश करने की तैयारी में जुटे हुए है।अब ये डुअल-चैनल ABS के साथ अपनी श्रेणी की पहली 150cc बाइक बताई है। अब  परीक्षणों से एक गोल हेडलाइट, स्पष्ट विंडशील्ड और सोने के कलर की मिश्र धातु का भी पता चला है। बाइक में XPulse 200 जैसा फ्रंट विंग होगा। उल्लेखनीय अपग्रेड में डुअल-चैनल ABS के साथ बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम भी उपलब्ध कराये जा रहे है।




Yamaha FZ X बाइक के फीचर्स

अब ये नई Yamaha FZ-X अपने 149cc इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ बरकरार रहती है। जो 12.2 hp और 13.3 Nm टॉर्क भी जनरेट करती है। अब ये लगभग 45 किमी/लीटर के माइलेज के साथ 115 किमी/घंटा की अधिकतम गति तक पहुंचता है। अब ये Yamaha वाई-कनेक्ट ऐप के दौरान से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ भारत में Yamaha की पहली बाइक होने वाली है।

गरीबों के बजट में launch हुआ Samsung Galaxy S23 का dhasu 5G smartphone शानदार कैमरा कॉलिटी के साथ

Yamaha FZ X बाइक के इंजन

Yamaha FZ-X 149cc FZS-FI प्लेटफॉर्म पर आधारित जो सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन के दाईं भी संचालित किया जायेगा। जो 12.4 bhp और 13.3 Nm टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। अब ये 5-स्पीड गियरबॉक्स, टेलिस्कोपिक फॉर्क्स, मोनो-शॉक सस्पेंशन और ब्रेकिंग के लिए सिंगल-चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक के साथ आता है।

वो तेरी अब तो चुटकियों में होगा Ration Card Update साथ ही लिस्ट में होगा नाम जानिए तरीके 

Yamaha FZ X बाइक की कीमत

Yamaha FZ-X के एंट्री-लेवल वेरिएंट की रेंज 1,16,800 रुपये जबकि ब्लूटूथ से लैस मॉडल की रेंज 1,19,800 रुपये बताई जा रही है। अब ये बाइक तीन कलर के मैट कॉपर, मैट ब्लैक और मैटेलिक ब्लू में प्राप्त की जाएगी। स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में लगायेगी चार चाँद Yamaha FZX की टनाटन फीचर्स वाली बाइक।5G Smartphone की रेंज में launch हुई Bajaj Pulsar N160 की Advance फीचर्स वाली ब्रांडेट बाइक 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button