टेक्नोलॉजी

Samsung अपना लग्जरी लुक लेके आ गया मार्केट में उछल कूद करने ताबातोड फीचर्स और HD कैमरा क्वालिटी

Samsung अपना लग्जरी लुक लेके आ गया मार्केट में उछल कूद करने ताबातोड फीचर्स और HD कैमरा क्वालिटी

Samsung अपना लग्जरी लुक लेके आ गया मार्केट में उछल कूद करने ताबातोड फीचर्स और HD कैमरा क्वालिटी Samsung Galaxy S22 5G की कीमत आधी से भी कम हो गई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सैमसंग का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन अब तक के सबसे कम कीमत में सेल के लिए उपलब्ध है। 2022 में सैमसंग का यह फोन Galaxy S22+ और Galaxy S22 Ultra 5G के साथ पेश किया था। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर समेत कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आइए, जानते हैं सैमसंग के इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में…




Samsung Galaxy S22 के कड़क फीचर्स

डिस्प्ले पैनल एमोलेड होगा। स्पीड और परफॉर्मेंस के लिए इसमें 8GB की रैम दी गई है जबकि इसमें 128GB की स्टोरेज मिलेगी। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने रियर साइड में 50MP + 12MP + 10MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung अपना लग्जरी लुक लेके आ गया मार्केट में उछल कूद करने ताबातोड फीचर्स और HD कैमरा क्वालिटी

किन डिवाइस में मिलेगा गैलेक्सी एआई?

हाल ही में अनपैक्ड इवेंट में, कंपनी ने कहा कि नए गैलेक्सी एआई फीचर इस साल की पहली छमाही में S23 series, S23 FE, Z Flip 5, Z Fold 5 और Tab S9 जैसे पुराने डिवाइसेस में आएंगे। सभी ने सोचा कि Galaxy S22 सीरीज में भी ये फीचर्स मिलेंगे, लेकिन पता चला कि यह लिस्ट में नहीं है।

यह भी पढ़े:-गांव के देसी छोरो का दिल जीतने आ गई Mahindra Scorpio फाड़ू फीचर्स के साथ जाने सम्पूर्ण जानकारी

सैमसंग गैलेक्सी S22 की कीमत में भारती कटौती हुई है, और अब ग्राहक पहले से सस्ते दाम में खरीदारी कर सकते हैं. ग्राहक सैमसंग के इस तगड़े फोन को फ्लिपकार्ट से भारी छूट पर खरीद सकते हैं. इस फोन को कंपनी ने 2022 में लॉन्च किया था, और उस समय फोन की कीमत 72,999 रुपये रखी गई थी. कीमत सस्ती होने के बाद अब इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 36,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. बता दें कि लॉन्च के बाद से इस फोन में कई बार कटौती हुई है, और अब ये कीमत फोन के 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के लिए है. लॉन्चिंग से समय की कीमत को अब देखा जाए तो फोन करीब 50% तक सस्ता हो चुका है.

यह भी पढ़े:-Tata punch EV अपना लग्जरी लुक लेके आ गया तभायी मचाने, पावरफुल बैटरी के साथ जाने क्या है कीमत और फीचर्स 

Samsung Galaxy S22 FE को एक नए सैमसंग प्रोसेसर और एक कैमरा सेंसर के साथ पेश किए जाने की बात सामने आई है. यह Exynos 2300 4nm चिपसेट के साथ आ सकता है. फिलहाल इसके प्रोसेसर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. पता चला है कि इसका प्रोसेसर सैमसंग गैलेक्सी टैब 8 SE को भी पावर देगा.

Samsung अपना लग्जरी लुक लेके आ गया मार्केट में उछल कूद करने ताबातोड फीचर्स और HD कैमरा क्वालिटी

मिल रहा बेहतरीन डिस्काउंट

Samsung ने Galaxy S22 5G को 69,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया था। इस फोन को अब केवल 36,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। फोन की कीमत में भारी कटौती पहले ही की जा चुकी है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन की खरीद पर कई बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिससे इसकी कीमत 34,499 रुपये तक पहुंच जाती है। इस फोन को Citi Bank के कार्ड से खरीदने पर 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा 1,000 रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। यही नहीं, सैमसंग के इस फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है।

यह भी पढ़े:-मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई Maruti की Swift, ताबातोड़ फीचर्स के साथ जाने क्या है कीमत और पावरफुल बैटरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button