टेक्नोलॉजी

Redmi का note 13 Pro+ स्मार्ट फ़ोन बन रहा है युवाओ की पहेली पसंद, साथ ही चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जल्दी जानिए  

Redmi का note 13 Pro+ स्मार्ट फ़ोन बन रहा है युवाओ की पहेली पसंद, साथ ही चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जल्दी जानिए  

Redmi का note 13 Pro+ स्मार्ट फ़ोन बन रहा है युवाओ की पहेली पसंद, साथ ही चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जल्दी जानिए  वैसे तो Xiaomi ने भारत में अपनी पॉपुलर Redmi Note 13 सीरीज के लिए एक बड़ा अपडेट जारी किया है। इस सीरीज को अब शाओमी का नया HyperOS मिलना शुरू हो गया है। सीरीज के Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro+ को यूज करने का अंदाज अब बिल्कुल बदल जाएगा। हमरे साथ आखिर तक बने रहे हम आपको बताते है की फ़ोन पर कितना डिस्काउंड चल रहा है।





इसे भी जानिए :-मार्केट में उत्तरी Maruti की एक न्यू कार Maruti Baleno ,जानिए कार की सभी डिटेल्स 

Redmi note 13 Pro+ फ़ोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर

डिस्प्ले Redmi Note 13 Pro+ 5G में 6.67-inch का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलता है. स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है. प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने Corning Gorilla Glass Victus दिया है.1,800 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करता है। प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: रेडमी के इस फोन में मीडियाटेक का Dimensity 7200-Ultra चिपसेट दिया गया है

यह भी पढ़िए :-मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए वापस आ गयी Royal Enfield न्यू अपडेट के साथ लाई है Goan Classic 350 बाइक ,प्रीमियम क्वालिटी का सिग्मेंट लेकर आयी कम कीमत के साथ  

Redmi का note 13 Pro+ स्मार्ट फ़ोन बन रहा है युवाओ की पहेली पसंद, साथ ही चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जल्दी जानिए

Redmi note 13 Pro+ फ़ोन का कैमरा डिटेल्स

मुख्य शूटर को f/1.65 अपर्चर, एक बड़े 1/1.4-इंच सेंसर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 200 मेगापिक्सल पर रेट किया गया है। डिफ़ॉल्ट रूप से, यह उच्च-गुणवत्ता वाले 12.5-MP शॉट्स का उत्पादन करने के लिए 16-इन-1 पिक्सेल बिनिंग का उपयोग करता है, लेकिन आप कैमरा ऐप में 200-MP छवियों को शूट करना भी चुन सकते हैं।

Redmi note 13 Pro+ फ़ोन की कीमत

Redmi का note 13 Pro+ स्मार्ट फ़ोन बन रहा है युवाओ की पहेली पसंद, साथ ही चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जल्दी जानिए  फ़ोन की कीमत के बार एमए बात करे तो इसकी कीमत काफी किफायती है और कम भी इतने बजट में यह सब फीचर्स मिलना(जो की हमें आपको ऊपर बताया है) काफी रियर बात होती है  Redmi Note 13 Pro+ World Champions Edition में 12GB + 512GB स्टोरेज मिलती है. इसकी कीमत 34,999 रुपये थी लेकिन अभी डिस्काउंड चल रहा है जिसमे इसकी कीमत पुरे 4000 रूपए कम हो चुकी है जल्दी कीजिये वरना डिस्काउंड कभी भी ख़त्म हो सकता है।

यह भी जानिए :-मार्केट में अपना अतरंगी अंदाज लेकर आयी Bajaj की Pulsar NS160 स्पोर्ट बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *