Automobile

मात्र 30,000 में launch हुई Royal Enfield classic 350 की कातिलाना फीचर्स वाली बाइक

मात्र 30,000 में launch हुई Royal Enfield classic 350 की कातिलाना फीचर्स वाली बाइक। भारतीय बाजार की सबसे अधिक जानी-मानी कंपनी Royal Enfield के आपको बहुत से मॉडल मार्केट में मौजूद है। लोगों के दौरान सबसे अधिक पसंद की जाने वाली Royal Enfield  बाइक लोग कंपनी की बाइक की और इसलिए आकर्षित होते क्योंकि ये बहुत ही ज्यादा आकर्षक मॉडल तैयार करती है।




Royal Enfield Classic 350 फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 की कातिलाना फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इसे आधुनिक फीचर्स के साथ तैयार किया। जिसके कातिलाना फीचर्स जैसे की डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटलट्रिप मीटर, एक शानदार सीट, मनो शौक सस्पेंशन , दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा वह भी डुएल चैनल एब्स के साथ में, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, हाइलोजन बल्ब हेडलाइट, हाइलोजन बल्ब टेल लाइट, जैसी सुविधा इस मोटरसाइकिल में दी जाती है।

सेफ्टी फीचर्स के साथ कम बजट में launch हुई Maruti Swift की दमदार कार

Royal Enfield Classic 350 शक्तिशाली इंजन

Royal Enfield classic 350 बाइक के powerful इंजन की बात करे तो आपको पावर देने के लिए 349 cc का air cooled इंजन दिया जायेगा।जो इंजन जबरदस्त बाइक को परफॉर्मेंस के साथ-साथ एक 35 km का माइलेज भी देगा। बाइक की मैक्सिमम पावर 20Ps के साथ में 7000 rpm तक है।

500km की तेज रफ़्तार के साथ launch हुई टनाटन फीचर्स वाली Tata Harrier EV की धांसू कार

Royal Enfield Classic 350 Price and EMI Plan

Royal Enfield classic 350 की धांसू बाइक को अगर आप लेना चाहते हो तो ये 6 वेरिएंट के साथ भारतीय मार्केट में मौजूद है। जिसके पहले वेरिएंट की रेंज 2,20,136 हजार बताई जा रही। अगर आप भी ये बाइक को लेना चाहते हो तो आपके पास इतने नगद पैसे नहीं तो आप इसको किस्तों पर भी ले सकते हो।

Hector को दिन में तारे दिखाने आ गयी नयी एडिशन वाली Mahindra Xuv 700 की किफायती कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *