Automobile

PURE EV Electric Bike ने मचाया तहलका, अब न करे पेट्रोल की टेंशन बस ले एक्स्ट्रा फीचर्स के मजे

PURE EV Electric Bike ने मचाया तहलका, अब न करे पेट्रोल की टेंशन बस ले एक्स्ट्रा फीचर्स के मजे

PURE EV Electric Bike ने मचाया तहलका, अब न करे पेट्रोल की टेंशन बस ले एक्स्ट्रा फीचर्स के मजे। इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता PURE EV अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ईको ड्रिफ्ट के नए लंबी रेंज वाले वेरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा की है। प्योर ईवी का कहना है कि, इको ड्रिफ्ट 350 को कम्यूटर सेगमेंट (110 सीसी) में सबसे लंबी दूरी की ई-मोटरसाइकिल के रूप में स्थान दिया गया है, जो भारतीय सड़कों के लिए राइडिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए तैयार की गई फीचर्स वाली एक रेंज है। अब देर न करते हुए जान लीजिए इस इलेक्ट्रिक बाइक की की कीमत से लेकर रेंज तक हर छोटी बड़ी डिटेल।



यह भी पढ़े :-देश के नव युवाओ पहली पसंद बनी Bajaj Pulsar NS 250, अपने माइलेज और लुक से Yamaha छुड़ाये छक्के

प्योर ईवी ईको ड्रिफ्ट को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 3.5 kWh लीथियम आयन बैटरी पैक लगाया है, जो  3 KW पावर-ट्रेन द्वारा संचालित है जिसे 6 MCU के साथ इंटीग्रेट किया गया है। जिससे इसे एक स्मार्ट फोन से ज्यादा प्रोसेसिंग पावर मिलती है। यह कॉम्बिनेशन 40 NM टॉर्क जनरेट करता है।

PURE EV Eco Dryft 350 लंबी रेंज और टॉप स्पीड

प्योर ईवी ईको ड्रिफ्ट के लंबी रेंज वेरिएंट को लेकर दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस बाइक से 171 किलोमीटर की राइडिंग रेंज मिलती है। इस रेंज के साथ 75 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है। कंपनी ने इस बाइक में राइडर की जरूरत के हिसाब से तीन अलग अलग राइडिंग मोड को दिया है।

PURE EV Eco Dryft 350 के जबरदस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इकोड्रिफ्ट में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो प्योर ईवी ने इसमें, रिवर्स मोड, कोस्टिंग रीजेन, हिल-स्टार्ट असिस्ट,  डाउन-हिल असिस्ट, पार्किंग असिस्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, सेंट्रल लॉकिंग, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स को दिया है।

PURE EV Eco Dryft 350 की कीमत

प्योर ईवी ने इको ड्रिफ्ट इलेक्ट्रिक बाइक के लंबी रेंज वेरिएंट को 1,29,999 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) के साथ मार्केट में उतारा है। इसके साथ ही कंपनी इस बाइक के साथ एक आकर्षक फाइनेंस फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है, जिसमें इसे 4 हजार रुपये की मंथली ईएमआई पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़े :-मामूली न समझना पुरुषो के लिए वरदान है ये छोटी सी दिखने वाली लौंग, ठंडी में होगी कारगर साबित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *