बिजनेससरकारी योजना

Post Office की ये जबरदस्त स्कीम दे रही FD से अधिक ब्याज जाने फटाफट

Post Office की ये जबरदस्त स्कीम दे रही FD से अधिक ब्याज जाने फटाफट। जानकारी के मुताबित अगर आप भी fd में निवेश कर बंपर मुनाफा दिया जा रहा। आज की खबर आपके लिए है। जैसा कि अब बहुत से बैंक अपने ग्राहकों को अलग-अलग अवधि की fd कराने पर गारंटीड रिटर्न भी दिया रही।


Post Office की ये स्कीम दे रही है FD से अधिक ब्याज

बताया जा रहा की अब नेशनल सेविंग सर्टिफिकेट स्कीम में आपको fd के मुकाबले अधिक रिटर्न भी दिया जायेगा। अब ये योजना डाकघर के दौरान चलाई जा रही।

iphone का जनाज़ा निकालने आ गया OnePlus Nord CE 4 का अपडेटेड फीचर्स वाला smartphone

Post Office की नेशनल सेविंग सर्टिफिकेट स्कीम में आपको fd की और से एक बचत प्रमाणपत्र भी उपलब्ध कराये जायेगे।जिसमें आप 5 वर्ष तक निवेश भी करेंगे।  अब ये स्कीम के और से ग्राहकों को 7.7 फीसदी की दर से ब्याज भी दिया जायेगा। जिसकी अवधि पर rbi bank 6.5%, पंजाब नेशनल बैंक 6.5% और बैंक ऑफ इंडिया भी 6.5% की दर से ब्याज भी उपलब्ध कराई जाएगी।

ऐसे करें निवेश

जानकारी के मुताबित अब Post Office की नेशनल सेविंग सर्टिफिकेट स्कीम के और से आप एक हजार रुपये से भी अपना निवेश चालू कर सकते है। अब ये योजना में अधिकतम निवेश को लेकर किसी भी और की कोई सीमा नहीं बताई जा रही।

चौखट पर नजर आएगी 27kmpl माइलेज वाली Maruti Eeco की 7-सीटर कार

अगर आप भी Post Office की नेशनल सेविंग सर्टिफिकेट योजना में प्रवेश करते हो तो आपको इनकम टैक्स की धारा 80C के और से 1.5 लाख की छूट दी जाएगी। Post Office की ये जबरदस्त स्कीम दे रही FD से अधिक ब्याज जाने फटाफट।

Punch के आँखों में धूल झोंकने आ गयी Toyota की जबराट लुक वाली SUV कार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button