Automobile

मात्र 1 लाख में आ रही ये Maruti Suzuki Swift की धांसू कार,स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ मिलेंगे 32kmpl के बढ़िया से माइलेज

Maruti Suzuki Swift

मात्र 1 लाख में आ रही ये Maruti Suzuki Swift की धांसू कार,स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ मिलेंगे 32kmpl के बढ़िया से माइलेज आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे सड़क पर निकलते ही न जाने कितनी कारे देखने को मिलती है। ये कार लेना सबका सपना होता है अगर आप भी अपनी फैमिली के लिए कोई परफेक्ट कार लेने का सोच रहे तो यह कार आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। बता दे Suzuki Swift एक दमदार कार है। जो की अपने माइलेज और फीचर्स की वजह से मार्केट पर छाई हुयी है। इसे आप मात्र 1 लाख रूपए की शुरूआती रेंज देकर भी घर ला सकते है। तो आइये जानते इसके बारे में क्या है इसमें खास। मात्र 1 इतने लाख में आ रही ये Maruti Suzuki Swift की धांसू कार,स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ मिलेंगे 32kmpl के बढ़िया से माइलेज।




 

मात्र 1 इतने लाख में आ रही ये Maruti Suzuki Swift की धांसू कार,स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ मिलेंगे 32kmpl के बढ़िया से माइलेज

New Maruti Suzuki Swift का दमदार इंजन

अब ये कार के इंजन का देखे तो इसमें 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है। जो की जानकारी के मुताबित 90 bhp की पवार और 113Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होता है। जिसमे पांच- स्‍पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियर बॉक्स भी देखने को मिलता है। अब उसके माइलेज को लेकर कंपनी दवा करती है की यह 22 किलोमीटर प्रति लीटर और इसका cng वेरिएंट 32 किलोमीटर प्रति किलो का ताबड़तोड़ माइलेज देने में भी सफल होता है।

मात्र 1 लाख में आ रही ये Maruti Suzuki Swift की धांसू कार,स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ मिलेंगे 32kmpl के बढ़िया से माइलेज

शुतुरमुर्गी की तरह सड़कों पर राज करने आ रही Tata की SUV कार,फाडू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

New Maruti Suzuki Swift के प्रीमियम फीचर्स

मात्र 1 इतने लाख में आ रही ये Maruti Suzuki Swift की धांसू कार,स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ मिलेंगे 32kmpl के बढ़िया से माइलेज। फीचर्स की बात करे तो जानकारी के मुताबित अब उसमे ऐप्पल कारप्ले, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलैंप, हिल होल्ड कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ईबीडी के साथ एबीएस, ड्यूल-फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ऑटो एसी और हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे कई अपडेटेड फीचर्स देखने को मिलते है। अब उसके फीचर्स वेरिएंट के मुताबित देखने को मिलते है।

Fortuner का गेम ख़त्म करने आ रही Toyota की सबसे किफायती कार, 26kmpl के माइलेज के साथ जाने कीमत

New Maruti Suzuki Swift की कीमत

अब उसकी रेंज को देखा जाये तो इस की शुरूआती रेंज 5.99 लाख से लेकर 9 .03 लाख तक बताई जा रही है। अब इसे कंपनी बहुत से वेरिएंट में बेचती है। अब ये हमारे मार्केट में इसका मुकाबला इसका मुकाबला टाटा की पंच जैसी कारो से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *