Automobile

Fortuner का गेम ख़त्म करने आ रही Toyota की सबसे किफायती कार, 26kmpl के माइलेज के साथ जाने कीमत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये आकर्षक लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ हाल ही में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली टोयोटा कंपनी की Toyota Corolla Cross को लॉन्च करने का फैसला लिया गया है। जो आकर्षक लुक और पावरफुल इंजन के चलते मार्केट में प्राप्त अन्य कारों की तुलना में एक बेहतर विकल्प बनकर सामने आई है। जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक बहुत ही ज्यादा प्रीमियम फीचर्स और बेहतर माइलेज रखा गया है। Toyota Corolla Cross की रेंज भी ग्राहकों को आकर्षित करती है जिसका सीधा मुकाबला हमारे मार्केट पर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली Fortuner से किया जा रहा है।Fortuner का गेम ख़त्म करने आ रही Toyota की सबसे किफायती कार, 26kmpl के माइलेज के साथ जाने कीमत।




 

Fortuner का गेम ख़त्म करने आ रही Toyota की सबसे किफायती कार, 26kmpl के माइलेज के साथ जाने कीमत

Toyota Corolla Cross के फीचर्स

अब उसके फीचर्स की बात करें तो Toyota Corolla Cross में सेगमेंट में पहली बार काफी आकर्षक लुक के साथ शानदार फीचर्स को रखा गया है। जिसके इंटीरियर में फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ जैसे आधुनिक फीचर्स का उपयोग किया गया है। जो निश्चित तौर पर वर्ष 2023 में इसे अन्य कारों के मुकाबले बेहतर विकल्प बना देगा।

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Maruti Ertiga की सबसे धांसू फिचर्स वाली कार,कीमत सबसे कम

Toyota Corolla Cross का इंजन और माइलेज

Fortuner का गेम ख़त्म करने आ रही Toyota की सबसे किफायती कार, 26kmpl के माइलेज के साथ जाने कीमत। Toyota Corolla Cross के इंजन की बात की जाए तो इसको 1.8-लीटर का डीजल इंजन भी दिया जाएगा। इस एसयूवी में 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 96.5 bhp की पावर और 163 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम बन जाता है। Toyota Corolla Cross में लेटेस्ट मिल रही जानकारी के मुताबिक माइलेज भी लगभग अधिकतम 26 किलोमीटर प्रति लीटर बताया जा रहा है जो अपने सेगमेंट में अन्य कारों के मुकाबले काफी चर्चित और बेहतर विकल्प बताई जा रही है।

अजब प्यार की गजब कहानी देख लॉन्च हुई Royal Enfield classic 350 की सस्ती बाइक,शानदार फीचर्स और माइलेज के साथ

Toyota Corolla Cross की संभावित कीमत

संभावित रेंज की बात की जाए तो Toyota Corolla Cross को Fortuner से थोड़े कम बजट रेंज के भीतर हमारे मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें अपनी रेंज के साथ बहुत ही लग्जरी इंटीरियर और आकर्षक लुक देखने के लिए मिल जाएगा यह निश्चित तौर पर परिचय 2023 और वर्ष 2024 में ग्राहकों की खरीदी के लिए योग्य विकल्प बनाता है।

राज्य सरकार की और से जनता को मिली बड़ी सौगात अब इन कर्मचारियों के DA में होंगी इतने गुना बढ़ोतरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button