Automobile

शुतुरमुर्गी की तरह सड़कों पर राज करने आ रही Tata की SUV कार,फाडू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये चार-पहिया वाहन मार्केट में इन दिनों एसयूवी का क्रेज बहुत ही अधिक देखने को मिल रहा है। अब लोग भी नए फीचर्स और प्रीमियम लुक वाली SUV को लेना पसंद कर रहे है। अब इन एसयूवी की बढ़ती हुयी डिमांड को देखते हुए बहुत सी वाहन निर्माता कम्पनियों ने मार्केट कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन कारों को पेश किया है। अब ये सेगमेंट में टाटा कम्पनी ने अपनी सबसे पॉपुलर एसयूवी Tata Nexon के साथ पेश किया है। जो इन दिनों मार्केट में भौकाल मचा रही है। आइये जानते है इसके इंजन और फीचर्स के बारे में।शुतुरमुर्गी की तरह सड़कों पर राज करने आ रही Tata की SUV कार,फाडू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत।

 

शुतुरमुर्गी की तरह सड़कों पर राज करने आ रही Tata की SUV कार,फाडू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

Tata Nexon प्रीमियम फीचर्स

Tata Nexon कॉम्पैक्ट एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स के बारे में जानकारी साझा करे तो कम्पनी ने अपनी इस धाकड़ कार को बहुत ही आधुनिक फीचर्स के साथ पेश किया है। जिसमे आपको, 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, स्वचालित जलवायु नियंत्रक, वायरलेस चार्जिंग, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, एयर प्यूरीफायर, एम्बिएंट लाइटिंग और पावर्ड एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स से एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स दिए गए है।

Tarak Mehta Sho के जेठालाल की रियल धर्म पत्नी लगती है हुस्न की मलिका खूबसूरती और हॉटनेस में देती बबिता जी को कड़ी टक्कर

Tata Nexon में मिलता है दमदार इंजन

शुतुरमुर्गी की तरह सड़कों पर राज करने आ रही Tata की SUV कार,फाडू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत। सड़को पर धमाल मचा रही टाटा की धाकड़ एसयूवी टाटा नेक्सन के दमदार इंजन के बारे में आप लोगो से जानकारी साझा करे तो कम्पनी ने अपनी इस शानदार कार को दो इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया है। जिसका पहला इंजन 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है, जो की 118bhp की अधिकतम पावर और 170 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। जिसका दूसरा 1.5 लीटर डीजल इंजन 109bhp की अधिकतम पावर और 260Nm का पीक टॉर्क उत्त्पन्न करता है। उसके साथ ही कम्पनी ने इस धाकड़ इंजन को 6-स्पीड एमटी और 6-स्पीड एएमटी का विकल्प के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

Tarak Mehta update असित मोदी के साथ तारक मेहता शो में नजर आई नई दया भाभी जाने पूरी डिटेल्स

Tata Nexon की कीमत

टाटा नेक्सन की रेंज के बारे में आप लोगो से जानकारी साझा करे तो कम्पनी ने अपनी इस धाकड़ कार के बेस वेरिएंट को 8.10 लाख रुपये सर चालू होती है। जो की 15.50 लाख तक बताई जा रही है। अब ये कम्पनी ने इसे फियरलैस पर्पल, क्रिएटिव ओशियन, फ्लेम रेड, प्योर ग्रे, डेटोना ग्रे, प्रिस्टाइन व्हाइट और कैलगरी व्हाइट जैसे रंग विकल्प में पेश किया है। जिसको आप अपनी पसंद के रंग में आसानी से ले सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *