Entertainmentमनोरजन

जेठाजी रह गए तकते, बापूजी बाजी मार गए बबिताजी से खूबसूरती में 4 कदम आगे निकली Tarak Mehta के चंपकलाल गड़ा की वाइफ…देखे तस्वीरें 

जेठाजी रह गए तकते, बापूजी बाजी मार गए बबिताजी से खूबसूरती में 4 कदम आगे निकली Tarak Mehta के चंपकलाल गड़ा की वाइफ…देखे तस्वीरें । तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बापूजी का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी अलग नजर आते हैं। उनके रियल लुक को देखकर बतौर बापूजी उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल हो जाता है।





अमित भट्ट पिछले 13 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपकलाल गड़ा का किरदार निभा रहे हैं। बतौर बापूजी अमित भट्ट ने लाखों-करोड़ों लोगों को अपने अभिनय का मुरीद बनाया है। आज हम आपको अमित भट्ट की रियल लाइफ पत्नी सहित उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने पहलुओं के बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़े :-Oneplus को धूल चटाने 30% off के साथ मार्केट में आ गया Oppo का बड़ा धमाका DSLR कैमरा क्वालिटी और 5000 mAH बैटरी के साथ

Amit Bhatt Instagram वायरल तस्वीरें 

अमित भट्ट असल जिंदगी में शादीशुदा है और उनके दो जुड़वा बच्चे भी हैं। अमित भट्ट अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करते हैं।

इतनी है Tarak Mehta ka Oolta Chashma शो के बापूजी की उम्र 

अपनी पत्नी के साथ शेयर की गई तस्वीरों में अमित भट्ट काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं। अमित भट्ट की पत्नी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है। शो में भाले ही अमित भट्ट एक बुजुर्ग किरदार में नजर आते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह महज 47 साल के ही हैं।

जेठाजी रह गए तकते, बापूजी बाजी मार गए बबिताजी से खूबसूरती में 4 कदम आगे निकली Tarak Mehta के चंपकलाल गड़ा की वाइफ…देखे तस्वीरें

अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट है। कृति भट्ट के स्टाइलिश लुक और अपने प्यार भरे लम्हों को अक्सर अमित भट्ट सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग साझा करते हैं। अमित भट्ट को घूमने फिरने का काफी शौक है। वह अक्सर परिवार के साथ घूमने फिरने की तस्वीरों को साझा करते हैं।

अब तक इन सीरियल में कर चुके काम 

बात अमित भट्ट के वर्क फ्रंट की करें तो बता दे अमित भट्ट तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा यस बॉस, खिचड़ी, चुपके चुपके, FIR जैसे कई बड़े सीरियल में नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़े :-Bhojpuri Queen मोनालिसा का यह Hot Dance देखे छूटे लोगों के पसीने जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा डांस वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *