Tech

8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लेगा दस्तक Motorola का 5G स्मार्टफोन कमाल के फीचर्स के साथ

8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लेगा दस्तक Motorola का 5G स्मार्टफोन कमाल के फीचर्स के साथ। Motorola का 5g phone अब दिनों हमारे मार्केट में Motorola के फोन बहुत ही अधिक छाए हुए हैं। अब यूजर्स को ये बहुत ही अधिक पसंद भी आ रहे है। जिसका मुख्य जिसमे यूजर्स को शानदार फीचर्स मिलते हैं।




Motorola X50 Ultra कब होगा लॉन्च 

Motorola X50 Ultra के बारे में अगर बात कर तो अब ये कंपनी की और से अब ये phone को launch करने की जोरो शौरो से तैयारी भी चल रही है। अब ये कंपनी प्रीमियम smartphone लेटेस्ट फीचर्स के साथ भी आएगी। कंपनी की और से यूट्यूब पर इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया जायेगा।

32Kmpl माइलेज के साथ मॉडर्न लुक में मारेंगी एंट्री Maruti Ertiga की 7-सीटर वाली SUV कार

Motorola X50 Ultra के लेटेस्ट फीचर्स 

Motorola 5g phone कंपनी की और से अब ये smartphone को 21 अप्रैल को पेश कराया जायेगा। जो इन दिनों अब नय phone लेना चाहते हैं। तो आप थोड़े दिन रुक जाइए। आपको अब धासू smartphone भी मिल जायेगा।

लालटेन लेकर ढूढ़ने पर भी नहीं मिलेगी ऐसी Tata Harrier की 28Kmpl माइलेज वाली SUV कार

Motorola X50 Ultra 4500 Mah की दमदार बैटरी 

जानकारी के लिए बता दे की अब ये smartphone में आपको 4500 Mah की दमदार बैटरी के साथ भी बहुत से लेटेस्ट फीचर भी मिलने वाले है। जिसके बारे में आप डिटेल जानकारी यूट्यूब पर जारी भी की जाएगी। कंपनी की और से टाइम-टाइम पर अपने यूजर्स के लिए बहुत ही शानदार phone भी पेश किये जायेगे। 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लेगा दस्तक Motorola का 5G स्मार्टफोन कमाल के फीचर्स के साथ।

स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में लगायेगी चार चाँद Yamaha FZX की टनाटन फीचर्स वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *