Automobile

32Kmpl माइलेज के साथ मॉडर्न लुक में मारेंगी एंट्री Maruti Ertiga की 7-सीटर वाली SUV कार

32Kmpl माइलेज के साथ मॉडर्न लुक में मारेंगी एंट्री Maruti Ertiga की 7-सीटर वाली SUV कार। भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में 7-सीटर कार की मांग लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिसे देखते हुए मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय कार अर्टिगा को मात्र 2 लाख के डाउनपेमेंट के साथ भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है।




Maruti Ertiga का लुक

Maruti Ertiga मे आधुनिक और आकर्षक लुक भी नजर आ रह है। जिसमें आपको बड़ा फ्रंट ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, टेललैंप और 17 इंच के एलॉय व्हील भी दिए जायेगे। जो ये Maruti Ertiga कार को एक स्पोर्टी लुक भी देती है। अब ये Maruti Ertiga कार का इंटीरियर भी बहुत ही आरामदायक और प्रीमियम बताई जा रही है।

लालटेन लेकर ढूढ़ने पर भी नहीं मिलेगी ऐसी Tata Harrier की 28Kmpl माइलेज वाली SUV कार

Maruti Ertiga के इंजन

Maruti Ertiga के इंजन की अगर बात करें तो आपको ये कार में पेट्रोल इंजन के साथ CNG किट भी प्राप्त कराया जायेगा। CNG तो दूसरे पेट्रोल इंजन के साथ मिल सकता है। अब ये Maruti Ertiga में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो 103 bhp की पावर और 138 Nm का टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगा। Maruti Ertiga कार को अच्छी गति भी उपलब्ध कराती है।जो की  Maruti Ertiga 20.51 km प्रति लीटर तक का माइलेज भी देगी।

मात्र 20 हजार में गांव की कच्ची सड़कों पर भी दौड़ती हुई नजर आएगी Royal Enfield Shotgun 650 की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली धांसू बाइक

Maruti Ertiga के फीचर्स

Maruti Ertiga के फीचर्स की अगर बात करें तो आपको ये Maruti Ertiga आधुनिक फीचर्स से लैस लेगी जिसमें आपको एक LED हेडलैंप और टेललैंप, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर, डुअल एयरबैग etc. भी नजर आएगी।

Maruti Ertiga का EMI Plan

Maruti Ertiga के EMI Plan के बारे में अगर बार करे तो ये Maruti Ertiga भारत देश की सबसे अधिक बिकने वाली 7-सीटर MPVs है। अब ये एक Maruti Ertiga कार अपनी किफायती रेंज  दमदार माइलेज और आधुनिक फीचर्स के लिए बहुत ही अधिक मशहूर भी बताई जा रही है। अब मात्र 2 लाख रुपये के डाउनपेमेंट के साथ Maruti Ertiga को भी घर ला सकते हैं। आप जब ₹200000 का डाउन पेमेंट करेंगे तो उसके बाद आपको कुछ लोन लेना होगा। 32Kmpl माइलेज के साथ मॉडर्न लुक में मारेंगी एंट्री Maruti Ertiga की 7-सीटर वाली SUV कार।

स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में लगायेगी चार चाँद Yamaha FZX की टनाटन फीचर्स वाली बाइक

Maruti Ertiga की कीमत

Maruti Ertiga के रेंज की अगर बात करें तो अब ये Maruti Ertiga की शुरुआती रेंज 8.69 लाख बताई जा रही है। अब ये 2 लाख रुपये के डाउनपेमेंट पर भी मिलेगी। अब ये आपको 6.69 लाख का लोन भी लेना होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *