Bollywood

खुल्लम-खुल्ला Malaika Arora की कमर में हाथ दाल इस लड़के ने फोटो फटी-की-फटी रह गयी बाउन्सर्स की आँखे

खुल्लम-खुल्ला Malaika Arora की कमर में हाथ दाल इस लड़के ने फोटो फटी-की-फटी रह गयी बाउन्सर्स की आँखे

खुल्लम-खुल्ला Malaika Arora की कमर में हाथ दाल इस लड़के ने फोटो फटी-की-फटी रह गयी बाउन्सर्स की आँखे अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा जब भी कैमरे के सामने आती हैं सुर्खियां बटोर ही लेती हैं। मलाइका का एक नया वीडियो सामने आया है जिसने हर किसी का ध्यान खींच लिया है। दरअसल इस वीडियो में मलाइका के एक आम फैन के साथ कैमरे के सामने पोज़ देती दिख रही हैं जो दिव्यांग है। दरअसल पोज़ के दौरान इस लड़के ने मलाइका की कमर पर अपना हाथ रख दिया है, जिसे लेकर कॉमेंटबाजों ने ढेर सारी बातें कह दी हैं।

खुल्लम-खुल्ला Malaika Arora की कमर में हाथ दाल इस लड़के ने फोटो फटी-की-फटी रह गयी बाउन्सर्स की आँखे 




यह भी पढ़े :-देश के नव युवाओ पहली पसंद बनी Bajaj Pulsar NS 250, अपने माइलेज और लुक से Yamaha छुड़ाये छक्के

khullam-khulla Malaika Arora ke kamar mein haath daal is ladke ne lee photo 

इसी दौरान दिव्यांग फैन ने मलाइका अरोड़ा की कमर पर हाथ रखा जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, मलाइका भी यहां काफी प्यार के साथ उस फैन के साथ फोटो क्लिक करवाती दिख रही हैं। वैसे, फैन को इतना क्लोज देखकर वहां खड़े बाउंसर्स जरूर चौकन्ने होते दिख रहे हैं और एक सिक्यॉरिटी स्टाफ उनकी तरफ तेजी से दौड़ता दिख रहा और उस फैन का हाथ मलाइका की कमर से हटाता है।

मलाइका अरोड़ा की कमर पर फैन ने रख दिया हाथ, सिक्योरिटी गार्ड ने किया कुछ ऐसा | Jansatta

आसपास खड़े बाउंसर्स पर टिकी हैं सबकी निगाहें

इस वीडियो के सामने आने के बाद मलाइका के जेश्चर की काफी तारीफ हो रही है। हालांकि, लोगों ने आसपास खड़े बाउंसर्स के लिए जरूर ढेरों बातें कही हैं। एक ने कहा- हाथ कमर पर रख दिया तो काले कपड़े वाले अंकल का मुंह खुला रह गया। एक ने कहा- बॉडीगार्ड को देखो। कुछ ने कहा- सिक्यॉरिटी गार्ड के रिएक्शंस को देखिए जरा। एक ने कहा- फुल फुटेज खाया है सिक्यॉरिटी वाले ने।

यह भी पढ़े :-14 हजार में 108MP कैमरा के साथ भौकाल मचाने आया Infinix का ये 5G फ़ोन जिसके लुक को देख चौकिया जाएगी आपकी आँखे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button