AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateNationalTaza Khabar

“कान का पर्दा तक फट गया…”,मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने शादी के कुछ घंटों बाद ही पत्नी को बुरी तरह पीटा

नोएडा: पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में ‘मोटिवेशनल स्पीकर’ विवेक बिंद्रा के खिलाफ सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज हुआ है. विवेक बिंद्रा और यानिका की शादी इसी महीने 6 दिसंबर को हुई थी. शादी के अगले दिन ही यानी 7 दिसंबर को, सुबह बिंद्रा और उनकी मां प्रभा के बीच तीखी नोकझोंक हुई. जब यानिका बीच-बचाव करने के लिए आगे आई, तो बिंद्रा ने उस पर हमला कर दिया. कथित तौर पर हमले में यानिका को चोट आ गई.  दिल्ली के निजी अस्पताल में यानिका का उपचार चल रहा है.

विवेक बिंद्रा के खिलाफ उनकी पत्नी यानिका के भाई वैभव ने 14 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई. लेकिन नोएडा पुलिस ने केस दर्ज होने के बाद तुरंत कोई एक्शन नहीं लिया और अब आरोपी विवेक बिंद्रा भाग गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

जल्दी जानिए साइंस क्या कहता है शादी के समय हसबैंड और वाइफ दोनो के बीच कितना डिस्टेंस होना 

कान का पर्दा फटा

एफआईआर के अनुसार, बिंद्रा कथित तौर पर यानिका को एक कमरे के अंदर ले गए, उसके बाल खींचे और उसके साथ मारपीट की. बिंद्रा ने कथित तौर पर उनका फोन भी तोड़ दिया. आरोप है कि यानिका के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनका कान का पर्दा तक फट गया है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बिंद्रा के हैं इंस्टाग्राम पर लाखों फ़ॉलोअर्स

बता दें बिंद्रा, बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड (बीबीपीएल) के सीईओ हैं और उन्हें यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर “बिग स्कैम एक्सपोज़” शीर्षक से एक वीडियो जारी किया था. जिसमें कुछ छात्रों ने बिंद्रा की कंपनी द्वारा धोखा दिए जाने का दावा किया था.

ऐश्वर्या राय ने थोड़ी अनबन के कारण छोड़ा ससुराल ऐसा देख अमिताभ बच्चन का दिल भर आया और रोने लगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *