मनोरजन

ऐश्वर्या राय ने थोड़ी अनबन के कारण छोड़ा ससुराल ऐसा देख अमिताभ बच्चन का दिल भर आया और रोने लगे

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये पारिवारिक कलह से टूटा अमिताभ बच्चन का दिल जब बुआ और दादी ने नहीं दिया पोती का साथ तो सामने आय अमिताभ बच्चन जी अब बच्चन परिवार बहुत ही अधिक सुर्खियां बटोर रहा है। वजह सामने है और बिलकुल साफ है कि अराध्या और अमिताभ बच्चन बहुत ही अच्छे दोस्त भी है। क्योंकि इन दादा पोती का रिश्ता साफ नजर आता है। लेकिन शायद जया बच्चन बिलकुल लगाव महसूस नहीं करती है। ऐश्वर्या राय ने थोड़ी अनबन के कारण छोड़ा ससुराल ऐसा देख अमिताभ बच्चन का दिल भर आया और रोने लगे।




क्योंकि ऐश्वर्या और आराध्या बहुत लंबे टाइम से बच्चन परिवार से दूर रही है।  जब से आराध्या ऐन्युअल डे फंक्शन था तो ऐश्वर्या अभिषेक अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या की माँ वृंदा राय भी पहुंची थी लेकिन ना तो जया बच्चन पहुंची न ही श्वेता पहुंची ना कोई और अन्य सदस्य वहीं जब अगस्त्य की फ़िल्म का प्रीमियर था।

किसान भाइयों के लिए आई बड़ी खुशखबरी अब बीमा कंपनी इस तारीख को खाते में डाल सकती है फसल बीमा की राशि

ऐश्वर्या राय ने थोड़ी अनबन के कारण छोड़ा ससुराल ऐसा देख अमिताभ बच्चन का दिल भर आया और रोने लगे। अब तो जया बच्चन पहुंची, श्वेता पहुंची उनकी बेटी भी पहुंचीं ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या भी पहुंचे लेकिन वहीं जब बात आई आराध्या को सपोर्ट करने की तो जया और श्वेता दोनों ही पीछे हट गयी ना तो वो स्कूल में आई और ना ही सोशल मीडिया पर उसके लिए कुछ कहा जबकि बात की जाए अमिताभ बच्चन की तो स्कूल में उनकी परफॉर्मेंस भी एन्जॉय किया।

दिलो पर राज करने वाली रूप की रानी पर से उठा पर्दा Yamaha MT-15 की दिखी पहली झलक,जाने इसकी खासियत

बहुत ही अधिक अप्रीसियेट भी किया तो वहीं उन्होंने अपने ट्विटर के माध्यम से भी आराध्या को बहुत सी बधाइयां भी दी। और कहा कि जब हमारे बच्चे इस तरीके से बेहतरीन परफॉर्म करे तो वाकई में खुशी होती है वेल आप किस पर क्या राय हैं। हमें कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें।

मार्केट में आ रही 30KM के तगड़े माइलेज के साथ Maruti की तूफानी कार,दमदार इंजन के साथ मिलेंगे दनादन फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button