Automobile

Bullet, Jawa की बैंड आ गयी Hero की Mavrick 440 दबंगी बाइक धांसू इंजन और Fantastic Features के साथ बेहद कम कीमत में

Bullet, Jawa की बैंड आ गयी Hero की Mavrick 440 दबंगी बाइक धांसू इंजन और Fantastic Features के साथ बेहद कम कीमत में दोस्तों देश में Hero कंपनी की बाइक को खूब पसंद किया जाता हैं, इनकी बाइक नए लुक और डिज़ाइन के साथ ग्राहकों को किफायती कीमत भी ऑफर करती हैं। Hero देश की अपनी मोटरसाइकिल कंपनी हैं जिसकी वजह से भी लोगो को इनकी गाड़ियां बहुत पसंद आती हैं। लेकिन, इनकी Hero Mavrick 440 बाइक अब जावा, बुलेट जैसी दबंग गाड़ियों के लिए एक कड़ी टक्कर बनी हुई हैं।



17000 रूपये सस्ते में मिलेगा AI फीचर्स वाला Samsung Galaxy का S23 5G स्मार्टफोन ऑफर सिमित समय तक ही जल्द उठाये फायदा

Harley-Davidson X440 बेस्ड डिज़ाइन वाली बाइक

Hero Mavrick 440 बाइक को रेट्रो स्टाइल बाइक हैं जो की Harley-Davidson X440 के डिज़ाइन पर ही बेस्ड हैं। इस बाइक के साथ काफी सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, जिसके साथ इसका दमदार डिज़ाइन भी लोगो को पसंद आता हैं। चलिए इस बाइक की पूरी जानकारी आपको दे देते हैं।

Hero Mavrick 440 मार्केट में दमदार इंजन

Hero Mavrick 440 बाइक में आपको 440CC का पॉवरफुल इंजन देखने को मिलता हैं, यह एक एयर/आयल कूल्ड 2 वाल्व सिंगल सिलिंडर इंजन हैं। यह इंजन 27PS की पावर के साथ 36Nm का टॉर्क बनाने में सक्षम हैं। दोस्तों ये इंजन भी Harley-Davidson X440 बाइक पर ही आधारित हैं। Hero Mavrick 440 में करीब 50-55 km/l का माइलेज मिल जाता है। इसकी टॉप स्पीड करीब 180-200 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Hero Mavrick 440 बाइक नए आधुनिक फीचर्स

इस बाइक में आपको LCD instrument console की सुविधा मिल रही हैं जिसमे speed, fuel level, और tachometer जैसे जानकारी देखने को मिल जाती हैं। इसके साथ ही बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का ऑप्शन भी देखने को मिल जाता हैं, साथ ही e-Sim-based connectivity भी मिल जाती हैं जिससे आपके स्मार्टफोन को बाइक के साथ कनेक्ट किया जा सकता हैं।

Hero Mavrick 440 मार्केट में मुकाबला

बाइक में राइडर के सफर को और आरामदायक बनाने के लिए इसमें फ्रंट व्हील में टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन देखने को मिल जाते हैं वही रियर व्हील में ट्विन शॉक अब्सॉरबेर सस्पेंशन मिल जाते हैं। यह बाइक बाजार में Royal Enfield Classic 350, Jawa 42, Honda H’ness CB350 जैसी बाइक की कड़ी टक्कर बनी हुई हैं।

Hero Mavrick 440 मार्केट में कीमत

Hero Mavrick 440 मार्केट में 3 वेरिएंट में उपलब्ध हैं जिसमे Base, Mid, और Top मॉडल शामिल हैं। इसकी शुरुवाती एक्स शोरूम कीमत 2 लाख रूपए से शुरू होकर 2 लाख 25 हजार रूपए तक जाती हैं। साथ बाइक के कई कलर ऑप्शन भी उपलब्ध हैं।

Dhan Bonus 2024: CM मोहन यादव ने दि किसानों को बड़ी खुशखबरी किया धान बोनस का ऐलान, किसानो के अकाउंट में आएगी इतनी राशि जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button